बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकारी स्कूल के टॉयलेट में 5वीं कक्षा की मासूम के साथ रेप से सनसनी...

सरकारी स्कूल के टॉयलेट में 5वीं कक्षा की मासूम के साथ रेप से सनसनी...

Desk : उन्नाव, हैदराबाद और फिर बिहार में एक के बाद गैंगरेप की वारदातों के बाद देशवासियों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ है कि मध्य प्रदेश के जबलपुर में पांचवीं कक्षा की मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह वारदात जबलपुर के पनागर इलाके में स्थित सरकारी स्कूल की है.  

सरकारी स्कूल में पांचवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना से शहर में सनसनी फैल गई है. इस पूरी घटना में महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस सरकारी स्कूल में ये वारदात हुई, वहां न तो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और न ही सुरक्षा गार्ड है. इसके अलावा सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की कमी भी आम शिकायत है.

जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक स्कूल के टॉयलेट में मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. जानकारी के अनुसार सरकारी हायर सेकेंड्री स्कूल में पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप की घटना बीते 5 दिसंबर की बताई जा रही है. जबलपुर पुलिस को शिकायत मिली है कि छात्रा के साथ स्कूल के टॉयलेट में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस के मुताबिक रेप का आरोप एक किशोर पर लगा है. बच्ची ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक आरोपी स्कूल यूनिफॉर्म में था. 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि आरोपी स्कूल का ही कोई छात्र था या बाहरी कोई था. बताया गया कि वारदात के बाद डरी-सहमी छात्रा अपनी कक्षा में बैठकर रोती रही. बाद में उसने माता-पिता को पूरी बात बताई. परिवार ने बाद में इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई

Suggested News