राजद प्रत्याशी के पक्ष में जबरन वोटिंग करवाते वीडियो वायरल,एक शख्स लालटेन पर बटन दबाने का दे रहा दबाव

राजद प्रत्याशी के पक्ष में जबरन वोटिंग करवाते वीडियो वायरल,एक शख्स लालटेन पर बटन दबाने का दे रहा दबाव

मुजफ्फरपुर : बिहार में दूसरे चरण का मतदान आज चल रहा है। मतदान को लेकर चुनाव आयोग और जिला प्रशासन के तमाम दावों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक महिला और पुरुष दिख रहे है और दोनों राजद के चुनाव चिन्ह पर बटन दबा रहे हैं। वीडियो में ऐसा दिख रहा है कि महिला वोट देने आई थी और पुरुष जबरन उसे राजद के चुनाव चिन्ह वोट दिलवा रहा है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो की पुष्टि news4nation नही करता है।वायरल हो रही वीडियो को काफी चर्चाएं हो रही है।

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो मुजफ्फरपुर के साहिबगंज विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 151 की है। बूथ नंबर 151 मुजफ्फरपुर के कपड़े बसारत कन्या विद्यालय पर है। जिसमें ऐसा देखा जा रहा है कि एक महिला अपना मतदान देने आई थी जिसे राजद के चुनाव चिन्ह लालटेन छाप पर बटन दबाया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ही तरह-तरह की कॉमेंट की जा रही है कोई इसे ईवीएम हैक बता रहा है तो कोई इसे जबरन राजद प्रत्याशी के पक्ष में वोट दिलवाने की बात कह रहा है।

आपको बताते चलें कि चुनाव आयोग और जिला प्रशासन के द्वारा सख्त निर्देश दिया गया है कि मतदान करते वक्त मोबाइल के कैमरे का प्रयोग नहीं किया जाएगा ऐसे में इस तरह की तस्वीर वायरल होने से एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं आखिरकार इतनी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने के बाद मतदाता ने कैसे इसकी वीडियो क्लिप बनाई हालांकि यह पूरा मामला जांच का है। लेकिन यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।


Find Us on Facebook

Trending News