बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुखिया के घर ब‍िछ गईं 5 लाशें, बर्तन में पड़ा था नीला दूध, जानिए पूरा मामला

मुखिया के घर ब‍िछ गईं 5 लाशें, बर्तन में पड़ा था नीला दूध, जानिए पूरा मामला

N4N Desk: गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक ही घर में 5 मौत की खबर फैली. 4 की मौत घर में और 1 की अस्पताल में हुई. बताया जा रहा है क‍ि क‍िसी ने दूध में जहर म‍िलाकर पूरे पर‍िवार को खत्म करने की साज‍िश रची थी.

मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है. जहानाबाद क्षेत्र के बेनीपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. एक ही परिवार के मुखिया बेगराज सहित बेटी, बेटा व पत्नी, व बहू की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है. आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुल‍िस भी जांच में जुट गई है क‍ि आख‍िर ये कैसे हुआ?

मरने वालों में घर के मुखिया 55 साल के बेगराम, उनकी 53 साल की पत्नी रामवती, उनका 40 साल का बेटा नेम चंद्र, 30 साल की बहू ममता और 28 साल की बेटी गायत्री शाम‍िल हैं. इस घटना में पूरे पर‍िवार की ही मौत हो गई है. एक शख्स की मौत अस्पताल में ले जाते हुई है.

प्रारंभ‍िक जांच में सामने आ रहा है क‍ि जहरीले पदार्थ के सेवन से ये घटना हुई है. मौके पर भगोने में जो दूध म‍िला, उसका रंग नीला द‍िखा. इससे लग रहा है क‍ि क‍िसी ने दूध में जहर म‍िलाकर पूरे पर‍िवार को खत्म क‍िया है. मामले की जाँच में पुलिस जुट चुकी है.

Suggested News