मोतिहारी में शराब के नशे में धुत मिला थाने में तैनात जमादार, डीएसपी के निर्देश पर हुआ गिरफ्तार

मोतिहारी में शराब के नशे में धुत मिला थाने में तैनात जमादार, डीएसपी के निर्देश पर हुआ गिरफ्तार

MOTIHARI : बिहार सरकार के शराबबंदी की धज्जियां उड़ानेवाले शराब के नशे में थाना के जमादार को डीएसपी के निर्देश पर गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार जमादार पहाड़पुर थाना में पोस्टेड बताया जा रहा है। पुलिस मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई में जुटी है। मामला जिला के पहाड़पुर थाना का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना में केस के पैरबी करने गयी महिला से दुर्व्यवहार करने पर पीडिता की शिकायत पर एसपी डॉ कुमार आशीष के निर्देश पर अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने मामले की जांच की। डीएसपी की जांच में जमादार हाबिल तिर्की नशे की हालत में पकड़े गए। 

डीएसपी के निर्देश पर जमादार का मेडिकल जांच कराया गया। मेडिकल जांच में नशे की पुष्टि होने पर थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। वही पहाड़पुर पुलिस नशे की हालत में पकड़े गए जमादार के विरुद्ध बिहार शराबबंदी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। 

डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि पहाडपुर थाना के जमादार के शराब की नशे में होने की सूचना मिली थी। उसका मेडिकल जांच कराया गया। मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने पर कानूनी करवाई की जा रही है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News