जमीन विवाद में सगे भाई और भतीजा पर जानलेवा हमला, भाई की मौत, भतीजे की हालत गंभीर

जमीन विवाद में सगे भाई और भतीजा पर जानलेवा हमला, भाई की मौत, भतीजे की हालत गंभीर

KATIHAR :  जिले में जमीन विवाद को लेकर एक युवक द्वारा धारदार हथियार से गला काटकर सगे भाई की हत्या दी गई। घटना बरारी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है। मृतक का नाम हीरालाल बताया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की कार्रवाई में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक हीराला का अपने भाई के साथ पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा था। उसी मामले को लेकर रविवार को हीरालाल का भाई उसके घर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। दोनों के बीच गाली-गलौज से शुरु हुआ झंझट बढ़ गया और उसके भाई ने दबिए से उसके गर्दन पर बार कर दिया। इस घटना में हीरालाल की जान चली गई। मृतिका के पत्नी ने बताया कि उसके देवर ने बीच-बचाव करने पहुंचे उसके बेटे पर भी हमला किया। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

इधर बरारी थाना के एएसआई ने बताया कि दो भाईयों के बीच जमीन विवाद का मामला है जिसमे भाई ने ही भाई की हत्या कर दी है। जबकि एक युवक बुरी तरह घायल है।मृतिका की पत्नी के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

Find Us on Facebook

Trending News