Jammu Kashmir News : श्रीनगर में मंडरा रहा है आतंकी खतरा, अलर्ट पर है रिसर्च एंड एनालिसिस विंग

Jammu Kashmir News : श्रीनगर में मंडरा रहा है आतंकी खतरा, अलर्ट पर है रिसर्च एंड एनालिसिस विंग

डेस्क...खबर श्रीनगर से है जहां जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर और बारामूला के पट्टन में एक बार फिर बड़े आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. सेना और पुलिस को बारामूला के पालहालां, पट्टन और गुंड ख्वाजा क़ासिम इलाके में आतंकियों के छिपने की जानकारी मिली है. जानकारी मिलते ही सेना ने पट्टन इलाके में लश्कर के आतंकी खुर्शीद अहमद मीर के जगह-जगह पोस्टर लगवाए हैं. आप को बता दें साथ ही उसके लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है. 

लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकियों की मूवमेंट लगातार देखी जा रही है. खुफ़िया सूत्रों के मुताबिक, सरहद पार से आतंकियों को श्रीनगर पर फोकस करने को कहा गया है. कुलगाम में बैठा लश्कर का सरगना अब्बास शेख श्रीनगर में मौजूदा आतंकियों को निर्देश दे रहा है. इतना ही नहीं कश्मीर घाटी में लगातार बेहतर होते हालात से बौखलाए सरहद पार बैठे आतंक के आका ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को घाटी में घुसपैठ कराने की फिराक में हैं. इस बार ख़ुफ़िया एजेंसियों के हवाले से खबर आ रही है आतंकी इस बार अत्याधुनिक हथियार का इस्तेमाल कर रहें है पर भारत की ख़ुफ़िया एजेंसी इतनी स्ट्रोंग है की कोई भी आतंकी उसको भेद नहीं सकता. 

एजेंसी के मुताबिक एलओसी से 1.13 किलोमीटर दूर राजौरी के अपोजिट पीओके में 13 मार्च से थुराय फोन एक्टिव है. ये दुनिया का सबसे एडवांस सेटेलाइन फोन है. इस फोन की खास बात ये है कि इसके जरिए किसी भी जगह से संपर्क साध सकते हैं. इससे पहले 13 मार्च को सेना ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक एनकाउंटर को अंजाम दिया था. शोपियां के रावलपुरा में 20 घंटे के कोर्डन और सर्च ऑपरेशन के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में पहले ही दिन सुरक्षाबलों ने 1 मिलिटेंट को मार गिराया था. उसकी पहचान जहांगीर अहमद वानी निवासी शोपियां के तौर पर हुई थी. सुरक्षाबलों को उसके पास से अमरिकी राइफल M4 भी मिली थी.



Find Us on Facebook

Trending News