बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई डीएम और एसपी ने कई मतदान केंद्रों का किया भौतिक निरीक्षण, मतदाताओं को किया जागरूक

जमुई डीएम और एसपी ने कई मतदान केंद्रों का किया भौतिक निरीक्षण, मतदाताओं को किया जागरूक

जमुई. जमुई लोकसभा चुनाव को लेकर जमुई जिला प्रशासन ने कमर कस ली है।  जिला अधिकारी राकेश कुमार और आरक्षी अधीक्षक डॉक्टर शौर्य सुमन ने जिले के सभी मतदान केंद्रों का भौतिक सत्यापन करना शुरू कर दिया है।  इसी कड़ी में कल जिलाधिकारी और एसपी ने सिकंदरा और अलीगंज प्रखंड के कई मतदान केंद्रों का भौतिक निरीक्षण किया. साथ ही वहा पर उपलब्ध  सुविधाओं को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया। 

आगामी 19 अप्रैल को जमुई लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान होना है जिसकी तैयारी का जायजा लेने जमुई डीएम और एसपी लगातार भ्रमणशील है। दरअसल,  जमुई नक्सल प्रभावित क्षेत्र रहा है जिसके मद्देनजर जिला पुलिस बल सहित अर्धसैनिक बलों की भी प्रतिनयुक्ति संवदेनशील मतदान केंद्रों पर की जायेगी। जमुई एसपी और डीएम ने आमलोगों से अपील की है की ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग करें। उन्होंने अलग अलग बूथों का जायजा लिया और मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया. 

जिला प्रशासन शांतिपूर्ण और स्वच्छ वातावरण में मतदान कराने के लिए प्रतिबद्ध है। जिलाधिकारी राकेश कुमार और एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने बताया की जिले की प्रत्येक प्रखंडों में वाहन जांच के लिए मजिस्ट्रेट की देखरेख में चेक पोस्ट स्थापित की गई है। जहां नियमित रूप से वाहनों की जांच सुनिश्चित की जा रही है। मौके पर सिकंदरा और अलीगंज के अधिकारी सहित सिकंदरा के थाना प्रभारी चंदन कुमार मौजूद थे।

न्यूज 4नेशन के लिए सिकंदरा से प्रवीण दुबे की रिपोर्ट

Suggested News