बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्वच्छता अभियान में जमुई को मिली बड़ी कामयाबी, प्रदेश में मिला दूसरा स्थान

स्वच्छता अभियान में जमुई को मिली बड़ी कामयाबी, प्रदेश में मिला दूसरा स्थान

JAMUI : जमुई जिले के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है जहां स्वच्छता अभियान को लेकर पूरे बिहार में जमुई जिले को दूसरा स्थान प्राप्त हुआ है। जमुई डीएम अवनीश कुमार सिंह ने बताया की स्वच्छता से संबंधित कार्य करने को लेकर जो उपलब्धि जमुई जिले को मिली है इसकी जितनी सराहना की जाए कम है। उन्होंने बताया कि जिले के लोगों के सहयोग से आज जमुई जिला स्वच्छता में बेहतर स्थान प्राप्त किया हैं।  

जमुई डीएम ने बताया जिला में स्वच्छता के कार्य को देखने के लिए चार जिले से पदाधिकारी जमुई पहुंचे थे। जिसमें में नवादा, लखीसराय शेखपुरा और बांका जिला के अधिकारी शामिल हुए डीएम अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि अधिकारियों को लक्ष्मीपुर प्रखंड के हरला  पंचायत के दनहा गांव में गोवर्धन योजना, प्लास्टिक वेस्ट मैनेजमेंट, डब्लूपिओ सहित अन्य योजनाओं को दिखाया गया। 

कुछ दिन पहले पहुंचे थे दूसरे जिलों के अधिकारी

डीएम ने सभी संबंधित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा की आपके कार्य के बदौलत ही इतना बड़ा सम्मान जमुई जिले को मिला है। जमुई डीएम ने बताया जिला में स्वच्छता के कार्य को देखने के लिए चार जिले से पदाधिकारी भी जमुई आए थे साथ ही डीएम ने आश्वस्त किया की जिस तरह जमुई प्रशासन के अधिकारी जमुई जिले में काम कर रहे है इससे जमुई जिले का नाम स्वच्छता अभियान ही नहीं और भी क्षेत्रों में पूरे बिहार में पहले स्थान पर होगा।

Suggested News