बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई पुलिस ने दो लाख रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी रौंदी यादव को किया गिरफ्तार, हत्या और लूट सहित दर्ज है कई मामले

जमुई पुलिस ने दो लाख रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी रौंदी यादव को किया गिरफ्तार, हत्या और लूट सहित दर्ज है कई मामले

JAMUI : जमुई पुलिस लोकसभा चुनाव 2024 को शांतिपूर्वक संपन्न कराने में संपूर्ण रूप से कर्तव्यबद्ध है। इसके तहत जमुई पुलिस द्वारा निरंतर हिस्ट्रीशीटर व दुर्दात अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करते हुए अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध ज़ीरो टॉलरेंस की नीति रखी गई है।

इस क्रम में जमुई पुलिस द्वारा राज्य स्तर पर ₹2,00,000/- के इनामी अपराधी रौंदी यादव पिता राजेंद्र यादव ग्राम लछुआड़ थाना सिकंदरा वर्तमान थाना लछुआड़ जिला जमुई को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधी का आपराधिक इतिहास रहा है। जमुई पुलिस द्वारा इस फरार अपराधी पर लगातार तकनीकी सर्विलांस रखते हुए एक्शनेबल इंटेलिजेंस एकत्रित की जा रही थी। पुलिस अधीक्षक द्वारा एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में गठित एक विशेष टीम को एक्शनेबल इंटेलिजेंस के आधार पर इस फरार अपराधी की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया था।

इस अपराधी के विरुद्ध सिकंदरा (वर्तमान लछुआड़) थाना में गृहभेदन, हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, आर्म्स एक्ट, फिरौती के लिए अपहरण, हत्या के लिए अपहरण अपहरण, धोखाधड़ी, कूटरचना, मारपीट और अपराधिक कृत्य करने के क्रम में साक्ष्य छिपाने के कल 18 मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार अपराधी लंबे समय से फरार चल रहा था तथा क्षेत्र में यह आतंक का पर्याय बन चुका था। आसन्न लोकसभा चुनाव के आलोक में लोक व्यवस्था और विधि-व्यवस्था संधारण के मद्देनजर यह एक महत्वपूर्ण गिरफ्तारी है।

इसके पूर्व भी विगत महीने में ही जमुई पुलिस द्वारा राज्य स्तर पर घोषित ₹2,00,000/- के इनामी अपराधी बबलू यादव उर्फ बबुआ, ₹1,00,000/- के इनामी अपराधी सद्दाम मियाँ, ₹50,000/- के इनामी अपराधी राजेश यादव की गिरफ्तारी की गई थी। साथ ही, जमुई पुलिस की दबिश और सख्ती और सघन छापामारी के फलस्वरूप ₹2,00,000/- के इनामी अपराधी अजय यादव उर्फ बीरबल यादव उर्फ गीदरा ने आत्मसमर्पण कर दिया।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News