बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, चोरी की पिकअप के साथ 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

जमुई पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, चोरी की पिकअप के साथ 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

JAMUI : जिले के मलयपुर थाना में 11 मई को पिकअप चोरी के संबंध में एक शिकायत दर्ज की गई थी। मुख्यालय डीएसपी अभिषेक सिंह ने बताया की पिकअप मालिक को 11 मई  एक कॉल आया था और गेहूं को महादेव सिमरिया ले जाने को लेकर पिकअप बुक इन्ही शातिर चोरों द्वारा किया गया और मलयपुर रेलवे गार्ड के पास बुलाया गया।


यहाँ आने के बाद कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर चालक बबलू यादव को बेहोश कर यही लोग पिकअप को ले उड़े। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम गठित की गई। जिसमे शामिल DIU की टीम के वैज्ञानिक अनुसंधान से इस कांड का उद्धभेदन किया और कुल पांच लोगो को गिरफ्तार किया गया। 

इसमें संजय सिंह जो की जमुई के लक्ष्मीपुर का है, बाकी चार आरोपी क्रमशः रविन्द्र राय, नमीरुद्दीन, और मो आलम मुजफ्फरपुर जिले का है। वही सुनील प्रसाद सिवान जिले का है। इस कांड में चोरी किए गए पिकअप को बरामद कर लिया गया है। साथ ही इन सभी के खिलाफ और भी थानों में दर्ज कांडो की गहन समीक्षा की जा रही है। 

डीएसपी हेडक्वार्टर अभिषेक सिंह ने कहा की  टीम में शामिल मलयपुर थाना प्रभारी वीरभद्र सिंह, लक्ष्मीपुर थानाप्रभारी राजवर्धन, एसआई रवि कुमार, एवम DIU की टीम को पुरुस्कृत किया जाएगा।

जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News