बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में जमुई पुलिस, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में जमुई पुलिस, भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

JAMUI : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सिकंदरा पुलिस काफी सजग है। प्रतिदिन सिकंदरा पुलिस के द्वारा वाहनों की जांच की जा रही है। जांच के क्रम में आज सुबह सिकंदरा पुलिस ने एक शराब तस्कर के साथ 12 बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद किया है। इस बात की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक जमुई को किसी व्यक्ति ने गुप्त सूचना दी कि एक व्यक्ति अपने हाथ में झोला लेकर आटो से उतरा है, जिसके पास शराब है।

सूचना के आधार पर स्वयं थानाध्यक्ष एवं अवर निरीक्षक राजकिशोर यादव ने दलबल के साथ छापेमारी की तो सिकंदरा चौक की ओर से गुजर रहे एक व्यक्ति की जांच की गई तो व्यक्ति के पास उजले रंग के बैग से 12 बोतल अंग्रेजी शराब पायी गई। शराब को बरामद करने के साथ शराब तस्कर को तत्क्षण गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान चंद्रदीप थाने के मैनाचातर गांव के नवीन कुमार सिंह के रूप में की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद अंग्रेजी शराब में 750 एमएल के झारखंड निर्मित रायल स्टेग था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में शराब तस्कर ने यह बताया है कि वह प्रायः झारखंड से बैग में लेकर अंग्रेजी शराब लाता है। वह जब भी आता है तो ऑटो से आता जाता है और चंद्रदीप इलाके में शराब की इस खेप को बेचता है।

सिकंदरा से प्रवीण दुबे की रिपोर्ट


Suggested News