बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत दो दर्जन से अधिक लोगों के चेहरे पर लौटाई खुशी, खोए मोबाइल बरामद कर किया वापस

जमुई पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत दो दर्जन से अधिक लोगों के चेहरे पर लौटाई खुशी, खोए मोबाइल बरामद कर किया वापस

JAMUI: ऑपरेशन मुस्कान के तहत जमुई पुलिस ने आज दो दर्जन से अधिक लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरी। दरअसल, पुलिस ने दो दर्जन से अधिक मोबाइल रिकवर कर लोगों को लौटाए। इस दौरान खोई हुई मोबाइल वापस मिलने के बाद लोगों के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखने को मिली। लोग अपने मोबाइल को पाने के बाद जमुई पुलिस को धन्यवाद कह रहे थे। 

बता दें कि, जमुई पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत 29 मोबाइल बरामद कर मोबाइल के मालिक को लौटा दिया है। जमुई में ऑपरेशन मुस्कान काफी सक्रिय है। जमुई पुलिस ऑपरेशन मुस्कान को लेकर काफी सक्रियता से काम करते हुए कई महीनों से खोए हुए मोबाइल को बरामद कर लोगों तक पहुंचने का काम कर रही है। इस दौरान 29 मोबाइल जब्त की गई थी। जिसकी कीमत लगभग 5 लाख के करीब बताया जा रहा है। 

जमुई एसपी शोर्य सुमन ने इस दौरान कहा कि ऑपरेशन मुस्कान लोगों के लिए काफी असरदार सिद्ध हो रहा है। पुलिस खोए हुए मोबाइल को टेक्निकल सेल की मदद से मोबाइल का पता कर उसे जब्त करती है और जिनके नाम से मोबाइल रजिस्टर रहता है उन्हे बुलाकर दे देती है। जमुई एसपी ने बताया कि इससे पूर्व भी कई लोगों को चोरी की बाइक और मोबाइल भी लौटाया गया है। 

इधर अपने खोए हुए मोबाइल को पाकर लोगों के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखी गई। लोगों ने अपना मोबाइल मिलने के बाद जमुई पुलिस को धन्यवाद कहा। इस दौरान खोए मोबाइल पाने में कुछ पुलिस कर्मी भी शामिल थे। बता दें कि जमुई पुलिस ने पूर्व में भी ऑपरेशन मुस्कान के तहत कई लोगों का खोया हुआ मोबाइल बरामद कर लौटाया है।

Suggested News