बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई के टी आर नारायण स्कूल सिकंदरा में मदर्स डे पर कार्यक्रम का हुआ आयोजन, मम्मियों ने किया धमाल

जमुई के टी आर नारायण स्कूल सिकंदरा में मदर्स डे पर कार्यक्रम का हुआ आयोजन, मम्मियों ने किया धमाल

JAMUI : मदर्स डे के मौके पर सिकंदरा में अवस्थित टी आर नारायण हेरिटेज स्कूल में होम मेड फूड एग्जिबिशन लगाया गया। जिसमे काफी संख्या में स्कूल के बच्चो की मां ने शिरकत किया। मुख्य अतिथि के रूप में जमुई सदर एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार मौजुद थे। 

सर्वप्रथम स्कूल के शिक्षकों ने फूल और बुके देकर मुख्य अतिथि राकेश कुमार का स्वागत किया। फिर स्कूल के निदेशक सुमित सिंह ने मोमेंटो और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। डीएसपी डॉक्टर राकेश कुमार और स्कूल के निदेशक सुमित सिंह ने बारी बारी से सभी पार्टिसिपेंट्स के व्यंजनों का आनंद लिया और सभी के व्यंजनों की जमकर तारीफ की। 

चूंकि यह एक प्रतियोगीता थी। जिस कारण से बेस्ट फाइव प्रतिभागी सेलेक्ट किए गए। जिसमे मीता कुमारी ने प्रथम, अंजना सेकंड, भवानी गुप्ता थर्ड पोजिशन पर रही। बाकी सभी पार्टिसिपेंट्स को भी सम्मानित किया गया। 

डॉक्टर राकेश कुमार ने सभी पार्टिसिपेंट्स के खानों की जमकर तारीफ की। साथ ही स्कूल मैनेजमेंट के भी पहल की खूब सराहना की। वही अमरेन्द्र कुमार अत्री ने कहा की पैरेंट्स और स्कूल के बीच सही सामंजस्य बनाए रखने को लेकर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन होते रहने चाहिए। वही मम्मियां इस कार्यक्रम को लेकर बहुत उत्साहित नजर आ रही थी। मौके पर बच्चो के पिता और स्कूल की कई शिक्षिका मौजूद थी।

जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News