बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव को लेकर पप्पू यादव का एलान, कांग्रेस उम्मीदवारों की मदद करेगी जन अधिकार पार्टी

बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव को लेकर पप्पू यादव का एलान, कांग्रेस उम्मीदवारों की मदद करेगी जन अधिकार पार्टी

PATNA : 32 साल पुराने अपहरण के मामले में बाइज्जत बरी होने के बाद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव एक्शन मोड में हैं. उन्होंने नीति आयोग की रिपोर्ट को लेकर बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की बिहार सरकार में कई कई मंत्री है जिनका अपना नर्सिंग होम है. स्वास्थ्य मंत्री ने कई नर्सिंग होम का उद्घाटन किया है. उन्होंने कहा की कोरोना काल मे मैने सबको फोन किया था. लेकिन किसी ने मदद नही किया. नीतीश कुमार को ऐसे लोगों से बचना चाहिए. इशारों इशारों में पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर हमला किया. 

उन्होंने कहा की बीजेपी की मिलीभगत से उन्हें 300 करोड़ के ईडी के केस में छोड़ दिया गया. पप्पू यादव ने कहा की कोरोना काल में हम काम कर रहे रहे थे. लेकिन मुझे साजिश के तहत फंसाया गया. लेकिन मेरे केस में कोई मामला है ही नहीं. मुझे किस जुर्म में जेल में डाला गया. मुझे पता ही नहीं है. अब मुझे बेल नहीं मिला है मैं बरी हुआ हूँ. पप्पू यादव ने कहा की मैं पहली बार डर गया हूँ. मैंने लोगो की मदद की, इसके बावजूद मुझे फंसाया गया. लखीमपुर खीरी मामले को लेकर पप्पू यादव ने कहा की जो आरोपी है वो क्रिमिनल है. मैं लखीमपुर खीरी भी जाऊंगा और किसानों को 2- 2 लाख रु दूंगा. 

वहीँ इस मामले को लेकर मैं आंदोलन भी करूँगा. बिहार में दो सीटों पर होनेवाले उप चुनाव पर पप्पू यादव ने कहा की दोनों सीटों पर जाप कांग्रेस की मदद करेगी. मेरा पूरा सपोर्ट कांग्रेस पार्टी को है. उन्होंने कहा की दोनों गठबंधन के तरफ से माफिया को टिकट दिया जा रहा है. कांग्रेस को इन बहुरूपिया से बचना चाहिए. कांग्रेस के ऑफर को लेकर पप्पू यादव ने कहा की कांग्रेस राजा है मैं रंक हूं. मैं कल कोर कमिटी की बैठक करूँगा, रंजीत रंजन से बात करूंगा. उसके बाद राहुल गांधी से बात करूंगा.

पटना से रंजन की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News