जेडीयू नेता ने बीजेपी पर कसा तंज, क्या हो गया...रावण वध नहीं करना था क्या? भाजपा से कोई गांधी मैदान में नहीं आया

जेडीयू नेता ने बीजेपी पर कसा तंज, क्या हो गया...रावण वध नहीं करना था क्या? भाजपा से कोई गांधी मैदान में नहीं आया

PATNA: पटना के गांधी मैदान में रावण दहन समारोह में बीजेपी के शामिल नहीं होने को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने ट्वीट कर इसको लेकर बीजेपी पर तंज कसा है।

डॉ अजय आलोक ने पूछा कि क्या हो गया भाजपा? कोई गांधी मैदान में रावण वध में नहीं आया? रावण वध नहीं करना था क्या? जाहिर है कि अजय आलोक ने बीजेपी से कई सवाल पूछ लिया है। 

बता दें कि रावण दहन के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत कई नेता पहुंचे थे। बीजेपी का कोई बड़ा नेता कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ। डिप्टी सीएम सुशील मोदी की कुर्सी मंच पर लगी थी लेकिन वे भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। यह पहला मौका है जब गांधी मैदान के रावण दहन समारोह में बीजेपी का कोई नेता नहीं शामिल हुआ है।अब इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है।

रावण वध समारोह के आयोजक कमल नोपाली ने भी कहा है कि हमने राज्यपाल से लेकर बीजेपी के सभी नेताओं को कार्यक्रम में शामिल होने का न्यौता दिया था। किसी ने कार्यक्रम में शामिल नहीं होने को लेकर सूचित नहीं किया गया था। 



Find Us on Facebook

Trending News