जब JDU कैंडिडेट ने पूर्व मंत्री व निर्दलीय उम्मीदवार को घऱ में घुसकर मारने की दी धमकी,वीडियो वायरल

जब JDU कैंडिडेट ने पूर्व मंत्री व निर्दलीय उम्मीदवार को घऱ में घुसकर मारने की दी धमकी,वीडियो वायरल

पटनाः बिहार में चुनाव प्रचार के बीच एक-दूसरे को देख लेने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में जेडीयू कैंडिडेट अपने विस क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी को देख लेने और घऱ में घुस कर मारने की धमकी दे रहा है।मामला मुजफ्फरपुर का है जहां जेडीयू प्रत्याशी मोहम्मद जमाल द्वारा निर्दलीय उम्मीदवार पूर्व मंत्री अजीत कुमार को धमकी देने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में जेडीयू कैंडिडेट मो.जमाल यह कहते हुए देखे-सुने जा रहे कि वह अजीत कुमार को घर में घुस कर मारेंगे.वीडियो में तेजा कह रहे कि हम इस मंच से ऐलान करते हैं,अगर अजित कुमार का कोई कार्यकर्ता सुन रहा है तो जाकर कह देना ।यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि कांटी विस से जेडीयू उम्मीदवार मो.जमाल एक सभा को संबोधित कर रहे हैं. संबोधन के दौरान अचानक वे अपना आपा खो देते हैं और फिर सीधे-सीधे अजित कुमार जो उके क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे उनको धमकी देते हैं। जेडीयू कैंडिडेट कहते हैं कि मेरे किसी कार्यकर्ता को ललकारा तो घर में घुस कर मारेंगे. जेडीयू प्रत्याशी बोलते जा रहे और वहां मौजूद उनके समर्थक तालियां बजा रहे और जिंदाबाद के नारे लगा रहे.वहीं वीडियो के सामने आने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी अजित कुमार चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कह रहे।हालांकि वायरल वीडियो की न्यूज4नेशन पुष्टि नहीं करता है।

Find Us on Facebook

Trending News