JDU ने लालू प्रसाद के लिए इजाद किया नया नाम, नीरज कुमार ने RJD सुप्रीमो को बताया 'कारित' मुजरिम

JDU ने लालू प्रसाद के लिए इजाद किया नया नाम, नीरज कुमार ने RJD सुप्रीमो को बताया 'कारित' मुजरिम

PATNA:  जेडीयू ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के लिए नया नाम इजाद किया है। पूर्व मंत्री व जेडीयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने लालू प्रसाद के लिए 'कारित' मुजरिम शब्द का प्रयोग किया है। इसके पहले जदयू नेता राजद सुप्रीमो के लिए कैदी नंबर- 3351 प्रयोग करते थे। चूंकि न्यायालय ने अब लालू प्रसाद को जमानत दे दी है, लिहाजा जेडीयू ने नये शब्द का इजाद किया है।

कैदी नंबर-3351 की जगह बताया 'कारित'मुजरिम

जेडीयू विधान पार्षद नीरज कुमार ने लालू प्रसाद पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने राजद सुप्रीमो से पूछा कि 'कारित' मुजरिम लालू प्रसाद जी आपके कार्यकाल में लंदन से अत्याधुनिक चिकित्सीय उपकरणों से सुसज्जित एम्बुलेंस आया था, उसे आपने गरीब रैला में इस्तेमाल कर तबाह कर दिया था। सीएजी ने सवाल उठाया था याद है न! आपने 123 चरवाहा विद्यालय खोल सर्वनाश किया, मेडिकल कॉलेज खोलने में शर्म आ रही थी? जेडीयू नेता ने लालू प्रसाद के लिए जो नए शब्द का इजाद किया है उसका अर्थ भी समझाया और कहा कि कारित का मतलब सजायाफ्ता होता है। लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामलों में सजायाफ्ता हैं और जमानत पर बाहर हैं। 

लालू प्रसाद का ट्वीट लेवल ऊपर-नीरज

नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद को अपने विधायकों से संवाद करने में ऑक्सीजन लेवल नीचे चला जाता है। अब ट्वीट लेवल ऊपर चला गया है,यह गहन जांच का विषय है। स्वास्थ्य व्यवस्था की चुनौती के रूप में लेते हुए लगातार उस पर काम किया जा रहा है। चरवाहा विद्यालय तो बनाया मेडिकल कॉलेज बनाने में लज्जा आ रहा था....आपने अपने गांव फुलवरिया में रेफरल अस्पताल बनावाया,लेकिन वहां इलाज भी होता था क्या...अब अपने गांव से रिपोर्ट मंगा के देख लीजिएगा?



Find Us on Facebook

Trending News