किंग महेंद्र के निधन पर शोक में डूबा जदयू परिवार, CM नीतीश, आरसीपी सिंह, ललन सिंह, उपेंद्र कुशवाहा ने दी श्रद्धांजलि

किंग महेंद्र के निधन पर शोक में डूबा जदयू परिवार, CM नीतीश, आरसीपी सिंह, ललन सिंह, उपेंद्र कुशवाहा ने दी श्रद्धांजलि

PATNA : राज्यसभा सांसद किंग महेंद्र के निधन पर बिहार के राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है। 81 वर्षीय सांसद के निधन पर (CM Nitish condoles On Death of King Mahendra) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई बड़े राजनेताओं ने शोक जाहिर करते उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

सीएम नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में लिखा है कि  वे एक कुशल राजनेता एवं प्रसिद्ध उद्योगपति थे. वे सरल स्वभाव के और काफी मिलनसार व्यक्ति थे. उनके निधन से राजनीतिक, सामाजिक एवं औद्योगिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय महेंद्र प्रसाद के भाई उमेश शर्मा उर्फ भोला बाबू एवं उनके पुत्र राजीव शर्मा से दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें सांत्वना दी. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भी अपने शोक संदेश में लिखा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद, उद्योगपति, समाजसेवी डॉ.महेन्द्र प्रसाद जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को सम्बल प्रदान करें ।

ललन सिंह ने कहा - स्तब्ध हूं

किंग महेंद्र के निधन पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य श्री महेंद्र प्रसाद उर्फ किंग महेंद्र जी के निधन की दुःखद खबर सुनकर स्तब्ध हूं..! भगवान उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोक-संतप्त परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।



उपेंद्र कुशवाहा ने जताया शोक

जदयू संसदीय समिति के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने किंग महेंद्र को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है कि वरिष्ठ जद (यू.) नेता, जहानाबाद के पूर्व लोक सभा सांसद एवं वर्तमान राज्यसभा सांसद श्री महेंद्र प्रसाद जी के निधन की दुःखद खबर मिली है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिजनों के लिए संबल की कामना करता हूं।

 


Find Us on Facebook

Trending News