बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के सीएम को दुःशासन कहने पर जदयू का पलटवार, कहा- जुबान पर कोई कंट्रोल नही है, वे कब क्या बोल देंगे उन्हें खुद ही इस बात का पता नही है

भाजपा के सीएम को दुःशासन कहने पर जदयू का पलटवार, कहा-  जुबान पर कोई कंट्रोल नही है, वे कब क्या बोल देंगे उन्हें खुद ही इस बात का पता नही है

गोपालगंज- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ब्यान के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी द्वारा मुख्यमंत्री को दुःशासन   कहे जाने पर जदयू के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सह सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन ने  पलटवार किया है. उन्होंने मिथलेश तिवारी द्वारा दिए गए बयान के बाद कहा कि मिथिलेश तिवारी के जुबान पर कोई कंट्रोल नही है. वे कब क्या बोल देंगे उन्हें खुद ही इस बात का पता नही है. इतना ही नहीं उन्होंने मुख्य मंत्री नीतीश कुमार के तारीफ करते हुए कहा की भीम राव अंबेडकर के बाद दलितों के हितैषी कोई है तो वह नीतीश कुमार है. 

दरअसल सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों सदन में प्रजन्न को लेकर महिलाओं पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद विपक्षी पार्टी भाजपा सीएम नीतीश पर हमलावर है. वहीं सीएम  नीतीश कुमार ने सदन में माफी भी मांग लिया है. सीएम द्वारा दिए गए बयान के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री मिथलेश तिवारी ने कहा कि  नीतीश कुमार दुःशासन  बनकर पांच करोड़ महिलाओं का चीर हरण किया है जिसे जनता कभी माफ नहीं करेगी.

 मिथलेश तिवारी के इस बयान के बाद जदयू के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सह सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन ने कहा कि मिथिलेश तिवारी जी के जुबान पर कंट्रोल नही रहता है.कौन सी भाषा कब बोलते है क्यों बोलते है, वही जानते है. वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के योजनाओं के बारे में चर्चा करते हुए कहा की मुख्यमंत्री महिलाओं के सबसे ज्यादा हितैसी रहे है. पूरे भारत में उन्होंने इतिहास बनाया है. इतना किस राज्य के मुख्य मंत्री और देश के प्रधान मंत्री ने काम किया है. सीएम के प्रजनन के बयान पर सुमान ने कहा कि  किसी को गलत लगा तो उसके लिए मुख्यमंत्री जी ने सॉरी भी बोला है. फिर इसे बात का बतंगड़ बनाने का कोई सवाल नही है. इसे बेवजह मुद्दा बना रहे है क्योंकि आपके पास कोई मुद्दा ही नहीं है. नही देश के लिए ना राज्य के लिए और नाही कुछ करना चाहते है.

जदयू के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सह सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन ने कहा कि भाजपा लोगो को उलझा कर रखना चाहती है. उन्होंने जीतन राम मांझी के मामले में कहा कि डॉ भीम राव अंबेडकर के बाद दलितों के लिए कोई कुछ  किया है तो वह है मुख्यमंत्री जी ने किया है. अनुसूचित जाति जनजाति पिछेड़े दलितों को मुख्य धारा में जोड़ने के लिए मांझी जी को मुख्यमंत्री ने अपनी गद्दी सौप दी थी.  फिर कहां दलित का अपमान हुआ है.

Suggested News