तेजस्वी यादव के झारखंड दौरे पर जदयू नेता ने बोला हमला, कहा- 'लालू को जेल जाने का अंदेशा, व्यवस्था को लेकर बेटे को भेजे थे'

तेजस्वी यादव के झारखंड दौरे पर जदयू नेता ने बोला हमला, कहा- 'लालू को जेल जाने का अंदेशा, व्यवस्था को लेकर बेटे को भेजे थे'

खगड़िया. जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी को ट्वीटर बबुआ कहते हुए निशाना साधा और कहा कि तेजस्वी राजनीति प्रवास पर बिहार में आते हैं और सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट कर फिर प्रवास से लौट जाते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार को यूनाइटेड नेशन ने क्लाइमेट नेता कहा. वहीं लालू यादव और कैदी नंबर 3351 है. ऐसे में जदयू की तुलना राजद से नहीं की जा सकती है.

साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने झारखंड दौरा पर गये थे. साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनकी भोजपुरी और मघही पर दी गयी विवादित टिप्पणी को लेकर सवाल किये. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव झारखंड में सीएम हेमंत सोरेन से पूछे कि उन्होंने ऐसी टिप्पणी क्यों की थी. उन्होंने तेजस्वी यादव झारखंड दौरे को जोड़कर लालू यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव ने तेजस्वी यादव को झारखंड भेजे थे, ताकि वहां के मुख्यमंत्री से बातचीत कर जेल में बेहतर व्यवस्था करवाए, क्योंकि लालू यादव को अंदेशा है कि उन्हें फिर जेल जाना पड़ सकता है.

वहीं उन्होंने लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव ने स्वास्थ का बहाना बना कर कोर्ट से जमानत ली है. इस दौरान उन्होंने लालू यादव की स्वास्थ्य की कामना कि, लेकिन इसका राजनीतिक फायदा लेने पर चेतावनी भी दी. उन्होंने कहा कि हमलोग उन पर नजर बनाये हुए है, वे स्वास्थ्य लाभ की आड़ में राजनीति करेंगे, तो हम लोग छोड़ने वाले नहीं है. 

Find Us on Facebook

Trending News