बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU 'नेता' समेत अन्य पर दलित महिला की 'इज्जत' पर हाथ डालने की कोशिश का केस, प्रदेश सचिव का भाई गिरफ्तार..नेताजी अब तक पुलिस गिरफ्त से दूर

JDU 'नेता' समेत अन्य पर दलित महिला की 'इज्जत' पर हाथ डालने की कोशिश का केस, प्रदेश सचिव का भाई गिरफ्तार..नेताजी अब तक पुलिस गिरफ्त से दूर

PATNA:  बिहार की सत्ताधारी जेडीयू नेता के खिलाफ 2022 में ही दलित महिला की इज्जत से खिलवाड़ का केस दर्ज हुआ. न सिर्फ नेता बल्कि भाई व परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ पटना के एससी-एसटी थाने में सितंबर 2022 में ही केस दर्ज हुआ था. अब इस मामले में आरोपी जेडीयू नेता के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि जेडीयू के प्रदेश सचिव अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर है.

बता दें, पटना के एससी-एसटी थाने में पुलिस कॉलोनी की रहने वाली दलित महिला व आंगनबाड़ी सेविका ने19 सितंबर 2022 को चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराई थी. आंगबाड़ी सेविका ने शकुंतला देवी आंगनबाड़ी सहायिका,पति मुकेश कुमार, मुन्ना कुमार और मनीष कुमार जो पुलिस कॉलोनी के रहने वाले हैं, इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई थी. महिला ने आरोप लगाया था कि यह सभी प्रताड़ित कर मेरी इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश, धमकाने और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया है . साथ ही गाली गलौज किया है. इसके बाद sc-st थाने की पुलिस ने 39/22 केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने इन सभी के खिलाफ धारा 385, 387, 341, 323, 354, 467, 468, 471, 504, 506 और 34 आईपीसी के अलावे एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. डीएसपी सचिवालय ने अपने सुपर विजन में एक आरोपी को छोड़ सभी के खिलाफ आरोप को सही पाया. इसके बाद जेडीयू नेता के भाई मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जेडीयू नेता मनीष कुमार अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

क्या कहती है पुलिस

बता दें, जेडीयू नेता मनीष कुमार प्रदेश कमिटी में सचिव के पद पर हैं. पटना की एससी-एसटी थाने की पुलिस ने बताया कि इस केस में सोमवार को एक आरोपी मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं मुकेश कुमार की गिरफ्तारी को लेकर कोशिश की जा रही है. 

Suggested News