बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेता नीरज कुमार ने भाजपा नेताओं के तीन-चार पुश्तों की पोस्टमार्टं करा देने की दी धमकी, कहा सीएम के लिए मर्यादित शब्दों का करें इस्तेमाल नहीं तो....

जदयू नेता नीरज कुमार ने भाजपा नेताओं के तीन-चार पुश्तों की पोस्टमार्टं करा देने की दी धमकी, कहा सीएम के लिए मर्यादित शब्दों का करें इस्तेमाल नहीं तो....

PATNA : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश की राजनीति गरमाई हुई है। एक ओर जहां इंडिया गठबंधन का गठन कर पूरा विपक्ष एकजुट होकर मौजूदा केंद्र की मोदी सरकार की सत्ता पलटने की कोशिश में लगे तो वहीं दूसरी और नीतीश कुमार के पलटी मारने का कयास लगाया जा रहा है। हालाँकि भाजपा नेताओं का कहना है कि नीतीश कुमार के लिए एनडीए का दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो चुका है, और वह कभी एनडीए में शामिल नहीं होंगे। नीतीश कुमार के बार-बार पलटी मारने की अफवाह उड़ा कर खिलाड़ी बनने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह खिलाड़ी बनने के चक्कर में मदारी बन जाते हैं। 

तीन-चार पुश्तों का करा देंगे पोस्टर्माटम

वहीं भाजपा नेताओं के इस बयान से जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार भड़कते नजर आए। नीरज कुमार ने कहा कि अगर भाजपा नेताओं ने अपनी बयान को वापस नहीं लिया तो वह उनकी तीन-चार पुश्तों का पोस्टमार्टम कर देंगे। भाजपा में नीतीश कुमार को कोई जगह नहीं मिलेगी। इस बयान पर नीरज कुमार ने कहा कि जिस नेता ने सीएम नीतीश के खिलाफ ऐसी टिप्पणी की है उसके तीन-चार पुश्तों का पोस्टमार्टम करा देंगे। भाजपा नेता शब्दों की मर्यादा रखे। अगर भाजपा नेता ऐसे  शब्दों को वापस नहीं लेंगे तो तीन-चार पुश्त का पोर्टमार्टम करा देंगे। 

मर्यादित शब्दों को करें इस्तेमाल

उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार के लिए मदारी शब्द का इस्तेमाल हुआ है तो उसे वापस लीजिए, नहीं तो राजनीति में चिथड़ा उड़ा देंगे। नीरज कुमार ने कहा कि हमारे पार्टी की नीति की अलोचना कीजिए, लेकिन किसी की व्यक्तिगत आलोचना नहीं कीजिए। नीतीश कुमार ने कहा कि जदयू ने जब से भाजपा को छोड़ा है भाजपा के ठेहुना से लोर चू रहा है। 

सीएम के कामों का श्रेय ले रही बीजेपी 

वहीं नीतीश कुमार के बैठक को लेकर नीरज कुमार ने कहा कि हमारे नेता ने काम का प्रचार करने को तो बोला ही हैं, लेकिन कार्यकर्ताओं ने जब रिपोर्टिंग किया तो सीएम ने कहा कि अरे यह सब मेरा काम है कोई और श्रेय कोई और क्यों ले रहा है। नीरज कुमार ने कहा कि हम भाजपा नेताओं को चेतावनी देते हैं कि वह हमारे सात निश्चय और अपना घोषणा पत्र लेकर किसी एक गांव में चले और पता करें की किसने काम किया है और किसने नहीं। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी इतना ही काम कर रहे तो गुजरात में महिला को आरक्षण क्यो नहीं दिया। पुलिस बल में बेटियों को आरक्षण क्यों नहीं दे दिए। भाजपा के लोगों का कोई भरोसा नहीं है। यह लोग तो पूर्णिमा और अमावस्या को भी अलग बोलते हैं।

Suggested News