बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी पर जेडीयू का डबल अटैक, संजय ने पूछा बिजली किस चिड़िया का नाम है जानते हैं आप?

तेजस्वी पर जेडीयू का डबल अटैक, संजय ने पूछा बिजली किस चिड़िया का नाम है जानते हैं आप?

पटना- तेजस्वी यादव के नीतीश सरकार पर हमलावर होने पर जेडीयू ने भी जवाबी हमला बोलना शुरू कर दिया है. तेजस्वी के ट्वीट पर जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने करारा जवाब दिया है. वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी तेजस्वी के यात्रा पर गंभीर सवाल उठाए हैं.

दरअसल तेजस्वी कल छपरा में थे वहां भाषण के दौरान लाइट नहीं होने पर तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर तंज किया था कि जनादेश चुराने वाले अब बिजली भी चुराने लगे हैं. तेजस्वी के इस बयान पर जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए पूछा है कि तेजस्वी जी बिजली किस चिड़िया का नाम है आपको परिवार को पता भी है क्या? आपके पिता लालू यादव दिन के उजाले में इसलिए सभा करते थे क्योंकि उन्हें अपने शासनकाल में बिजली आपूर्ति व्यवस्था की बदहाली का अंदाज़ा था. साथ ही संजय ने कहा कि आपके परिवार ने तो 15 वर्षों में बिहारियों की जिंदगी से रौशनी चुरा ली. जंगलराज के अंधियारे में जिनके जीवन का डेढ़ दशक निकल गया उनका दर्द आपको क्या समझ मे आएगा. आप तो लालटेन पर ही अहंकार करते रहे.
 
 तिहाड़ जाने का आदेश लिया है 

वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी तेजस्वी की न्याय यात्रा को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि राजद के प्रमुख सजायाफ्ता लालू प्रसाद जी की विरासत संभालने के लिए उनके पुत्र और ’दागी युवराज’ तेजस्वी प्रसाद व्यग्र हैं. पार्टी के अध्यक्ष सजायाफ्ता लालू जी से तो सिवान जाने का आदेश तेजस्वी जी ले लिए होंगे परंतु राजद के 'जंगलराज' के 'नायक' से तिहाड़ जेल जाने का आदेश लिए या नहीं? 

Suggested News