लालू के खिलाफ अब चुनावी मोर्चा खोलेंगे समधी चंद्रिका राय, JDU का दामन थाम कर RJD चीफ से लेंगे सीधा टक्कर

लालू के खिलाफ अब चुनावी मोर्चा खोलेंगे समधी चंद्रिका राय, JDU का दामन थाम कर RJD चीफ से लेंगे सीधा टक्कर

patna : बिहार विधानसभा चुनाव से राजद को एक और झटका लग सकता है. हालांकि यह पहले से तय माना जा रहा था कि राजद चीफ लालू यादव के समधी चंद्रिका राय राजद का दामन छोड़ सकते हैं लेकिन अब चंद्रिका राय ने इसका ऐलान कर दिया है.

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी सह तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में शामिल होने के संकेत दिये हैं. मालूम हो कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप यादव के तलाक मामले के बाद से दोनों परिवारों के बीच दूरियां बढ़ी हैं. 


बिहार के परसा विधानसभा सीट से विधायक चंद्रिका राय ने गुरुवार को फेसबुक पोस्ट के जरिये जेडीयू में शामिल होने के संकेत दिये हैं. उन्होंने परसा विधानसभा क्षेत्र के अपने समर्थकों को जेडीयू के प्लेटफॉर्म पर डाटा शेयर करने को कहा है. साथ ही जेडीयू का एक लिंक भी साझा किया है. 


चंद्रिका राय की ओर से साझा किये गये जेडीयू के इस लिंक पर समर्थकों, कार्यकर्ताओं को जिले का नाम, विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ अपना नाम और मोबाइल नंबर साझा करना है. इसके बाद डाटा को सेव कर देना है.फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ''परसा विधानसभा पार्टी के समर्थक, शुभचिंतक एवं समर्पित कार्यकर्ता का संपर्क नंबर पार्टी के डेटा बेस से जोड़ा जा रहा है. ताकि, समय-समय पर पार्टी की गतिविधियों की जानकारी उन्हे सीधे राज्य पार्टी की ओर से दी जा सके.''साथ ही समर्थकों और शुभचिंतकों से अन्य लोगों को जुड़ने के लिए प्रेरित करने को कहा गया है. उन्होंने लिखा है कि ''नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें. जो ऑप्शन आयेगा, उसमें जिला एवं विधानसभा सेलेक्ट करके दिये गये कॉलम में नाम एवं नंबर टाइप करें तथा सेव करे. आपका नंबर राज्य पार्टी की डेटा बेस से जुड़ जायेगा.''

मालूम हो कि चंद्रिका राय वर्तमान में एम्स में भर्ती हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भर्ती कराया गया था. बताया जाता है कि अस्पताल से कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह विधिवत घोषणा करेंगे और जेडीयू में शामिल होंगे.

Find Us on Facebook

Trending News