बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू विधायक गोपाल मंडल का दावा पहले - तीन बार मंत्री बनने का मौका मिला, नहीं बने, अब सीधे लोकसभा का लड़ेंगे चुनाव

जदयू विधायक गोपाल मंडल का दावा पहले - तीन बार मंत्री बनने का मौका मिला, नहीं बने, अब सीधे लोकसभा का लड़ेंगे चुनाव

BHAGALPUR : नीतीश कुमार के भागलपुर जिला से जदयू के वरीष्ठ नेता सह गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर से इंडिया गठबंधन की ओर से जदयू के मुखिया को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने का दावा किया है. बता दें कि शुक्रवार को विपक्षी दलों के कई सांसदों को निलंबित किए जाने के विरोध में नवगछिया अनुमंडल कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया था, जिसमे हिस्सा लेने गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक गोपाल मंडल पहुंचे थे. जहां लोगो को संबोधित करते हुए कहा की नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन का निर्माण किया है और प्रधानमंत्री उम्मीदवार के लिए किसी और के नाम की चर्चा होती है तो हमको ताज्जुब होता है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार क्यों नही प्रधानमंत्री बनने लायक हैं. नीतीश कुमार सभी दलों को इकट्ठा किया है. वहीं विधायक गोपाल मंडल ने भाजपा कर तंज कसते हुए कहा की जिस समय कांग्रेस की सरकार थी तो गैस सिलेंडर की कीमत 450 रूपया था तो भाजपा सरकार कहती थी की बहुत महंगाई है लेकिन जब भाजपा की सरकार बनी तो अब अब महंगाई चरम सीमा पर है और अब गैस सिलेंडर की कीमत 1200 रूपया है. वहीं जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा की मोदी सरकार ने गरीबों को कहा था कि बैंक खाता खुलवाइए, 15 लाख सब के खाते में जाएगा। लेकिन किसी के खाते में 15 रूपया भी नही गया. भाजपा झूठा पार्टी है, जुमला पार्टी है, बहुत खतरनाक पार्टी है और देशद्रोही पार्टी है. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा अमीरों और देश को बेचने वाले बनिया की पार्टी है. इस लिए भाजपा को उखाड़ कर फेंक देना है.

मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कब बने हम नही जानते : गोपाल मंडल

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की जेपी नड्डा ने जिस दिन बोला कि कोई क्षेत्रीय पार्टी अब नहीं बचेगा। उसी दिन नीतीश कुमार ने ठान लिया और देश भ्रमण करने लगे और उन्होंने इंडिया गठबंधन का निर्माण किया, कल भी बैठक हुआ। लेकिन कौन प्रधानमंत्री बनेगा इसका निर्णय नही हो पाया. ममता बनर्जी ने कहा की चुनाव लड़ने के बाद फैसला होगा जिस पर अरविंद केजरीवाल ने समर्थन कर दिया. जिसके बाद मल्लिका अर्जुन खड़गे का नाम प्रधानमंत्री उम्मीदवार के लिए सामने आया. मल्लिका अर्जुन खड़गे कब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हम तो जानते भी नहीं है, हम तो सोनिया गांधी को सिर्फ जानते है. नीतीश कुमार को बच्चा बच्चा जनता है, नीतीश कुमार का ऐसा छवि किसी का नही है. यदि यह प्रधानमंत्री बनते है तो देश का भविष्य बदलेगा. वहीं उन्होंने नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन के संयोजक नही बनाने के सवाल पर कहा की नीतीश कुमार संयोजक बनाए या नही बनाए वो तो संयोजक का काम तो कर ही रहे है, जैसे गोपाल मंडल चलता है ना! मानो ना मानो मान गोत्र.

"2024 के लोकसभा में लडेंगे चुनाव: गोपाल मंडल"

वहीं उन्होंने बिहार सरकार में खुद को मंत्री ना बनाने की बात पर कहा की हमको मंत्री बना रहे थे हम मंत्री बने हीं नहीं, हम बार बार बोले कि हम सचेतक बनेंगे, तीन बार हम सचेतक बने। यदि पार्टी और आलाकमान का आदेश हुआ की पार्लियामेंट का चुनाव लड़िए तो हम पार्लियामेंट का चुनाव लडेंगे, पहले बिहार का राजनीति करते थे अब देश का राजनीति करेंगे. यदि पार्टी आदेश करेगी तो 2024 में पार्लियामेंट का चुनाव लडेंगे.

Suggested News