सीएम नीतीश के विधायक ने ही उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, पढ़िए पूरी खबर

सीएम नीतीश के विधायक ने ही उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, पढ़िए पूरी खबर

NALANDA : एक ओर पूरे बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है  और कोरोना के कारण कई लोग काल के गाल में समा रहें है. इसके बावजूद इन खतरों से पूरी तरह अनभिज्ञ होकर राजगीर के जदयू विधायक कौशल किशोर अपना चेहरा चमकाते नजर आ रहें है. गिरियक प्रखंड़ अंतर्गत रैतर में विधायक कौशल किशोर छठ घाट सीढ़ी एवं जल जीवन हरियाली पार्क का उद्धाटन करने पहुंचे. लेकिन यहां न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता दिखा और ना हीं लोगों के चेहरे पर मास्क दिखा. 

मालूम हो कि बिहार सरकार व केंद्र सरकार के द्वारा लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क अनिवार्य रूप से पहनने की अपील की जा रही है. जगह जगह इसका उल्लंधन करने पर जुर्माना भी वसूला जा रहा है. लेकिन जदयू विधायक इन सब से बेपरवाह नजर आये. जिनके कंधे पर सरकारी आदेशों व नियमों का पालन करने की जिम्मेवारी है. वे हीं इन नियमों का उल्लंधन करते नजर आ रहे है. 

ऐसे में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ने से रोका नहीं जा सकता है. जिला प्रशासन के द्वारा आज हीं कोरोना संक्रमण को लेकर जनप्रतिनिधियों से वर्चुअल मीटिंग भी की गयी और कोरोना प्रसार के रोकथाम के लिए किये जा रहे कार्यों के बारे में अवगत भी कराया तथा जनप्रतिनिधियों से सलाह भी लिया गया. लेकिन इन सबके बावजूद आज जिस प्रकार राजगीर विधायक की लापरवाही देखने को मिली. वह कोरोना के खतरे को बढ़ा सकता है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News