जदयू विधायक के पति पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, बाल बाल बची जान, दो नामजद सहित चार पर मामला दर्ज

जदयू विधायक के पति पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, बाल बाल बची जान, दो नामजद सहित चार पर मामला दर्ज

PURNEA : आज जदयू विधायक के पति पर जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालाँकि इस घटना में विधायक पति बाल बाल बच गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक रुपौली से जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर चार की संख्या में आये बदमाशों ने हमला कर दिया। 


लेकिन स्थानीय लोग और उनके निजी अंगरक्षकों के विरोध के बाद बदमाश भाग गए। बताया जा रहा है की अवधेश मंडल अपने गार्डों के साथ सोनमा गाँव स्थित बाड़ी चौर गए थे। इसी दौरान चार बदमाशों ने उनपर पिस्टल तानकर हमला कर दिया। 

इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। जिनके विरोध के बाद बदमाश भाग गए। इस घटना को लेकर विधायक पति ने दो नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ अकबरपुर ओपी में मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

अकबरपुर ओपी प्रभारी पूर्णिमा कुमारी ने बताया कि विधायक पति पर जानलेवा हमला किये जाने को लेकर दो नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अपराधियों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। बता दें की बीया भारती उस समय सुर्ख़ियों में आई थी। जब उन्होंने लेसी सिंह के मंत्री बनने का विरोध किया था। बीमा भारती भी नीतीश सरकार में मंत्री रह चुकी है। 

Find Us on Facebook

Trending News