जेडीयू सांसद का बेशर्म बयान, बाढ़ पीड़ितों से बोले- पहले 5 बार सांसद बनाओ...छठी बार में करेंगे विकास

जेडीयू सांसद का बेशर्म बयान, बाढ़ पीड़ितों से बोले- पहले 5 बार सांसद बनाओ...छठी बार में करेंगे विकास

KATIHAR : बिहार के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है इससे अधिकतर जिलों में आम जन जीवन को मुश्किल स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।कई जिले बाढ़ का कहर पहले से ही झेल रहे हैं। इसको लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार इस बात का जिक्र करते हैं कि बिहार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का है। लेकिन उन्हीं की पार्टी के एक सांसद का बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कटिहार से जेडीयू सांसद दुलालचंद्र गोस्वामी कह रहे हैं कि पहले 5 बार सांसद बनाओ फिर विकास करेंगे।

बताया जा रहा है कि जेडीयू सांसद बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए मनिहारी अनुमंडल के दिलारपुर पंचायत पहुंचे थे। जब बाढ़ प्रभावित लोगों ने उनसे क्षेत्र के विकास को लेकर सवाल किया तो सांसद ने अजीब बयान दिया। जेडीयू सांसद ने बाढ़ पीड़ितों से कहा कि पहले पांच बार सांसद बनाओ, फिर छठी बार में इलाके का विकास होगा।


 इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता तारिक अनवर पर भी तंज कसा। साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे-तैसे सांसद बना हूं। इस दौरान उन्होंने चुनाव में मिले वोट का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा जो काम नहीं किया, उसे पांच लाख तीन हजार वोट। जो काम किया, वो जैसे-तैसे चुनाव जीता। ऐसे में काम कहां से होगा।

दुलालचंद गोस्वामी ने कहा कि अभी पांच बार सांसद बनेंगे। तारिक अनवर यहां से पांच बार सांसद बने हैं। हम भी पांच बार बनेंगे और छठी बार में काम शुरु करेंगे। बता दें कि कटिहार के कई इलाके बाढ़ से प्रभावित हैं। लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अपने सांसद के बयान से लोगों को काफी निराशा हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News