बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

29 दिसंबर को जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक,कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में होगी मीटिंग ,सीएम नीतीश रहेंगे मौजूद

29 दिसंबर को जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक,कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में होगी मीटिंग ,सीएम नीतीश रहेंगे मौजूद

DELHI- बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने 29 दिसंबर को सुबह 11:30 बजे राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. इसके अलावा जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में होगी. इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. वहीं  जदयू में बदलाव की चर्चा तेज है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक से पहले आज दिल्ली में पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग होगी. जानकारी के अनुसार शाम 4 बजे जदयू के केंद्रीय कार्यालय 7 जंतर-मंतर में मीटिंग होगी.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह समेत पार्टी के सभी पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहेंगे.राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लाए जाने वाले एजेंडा पर चर्चा होगी. जेडीयू के अंदर जारी सियासी उठापटक के बीच नीतीश कुमार भी आज दिल्ली जा रहे हैं. शुक्रवार को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है. नीतीश कुमार इसमें शिरकत करेंगे. बैठक में जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहेंगे.

दिल्ली में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने वाली है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए इस बैठक को अहम मानी जा रही है. सियासी गलियारों में चर्चा है कि नीतीश कुमार एक बार फिर से पार्टी का कमान अपने हाथ में ले सकते हैं.  .

Suggested News