JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विरोधियों पर साधा निशाना, कहा- वैक्सीन को लेकर राजनीतिक रोटी और पराठा बनाते रहे

JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विरोधियों पर साधा निशाना, कहा- वैक्सीन को लेकर राजनीतिक रोटी और पराठा बनाते रहे

पटना...बिहार में कोरोना वैक्सीन की मंजूरी मिलने के बाद टीकाकरण को लेकर शनिवार को बिहार में ड्राइ रन सफल रहा था। इससे पहले वैक्सीन को लेकर राजनीति भी खूब हुई है। बिहार चुनाव के दौरान जब वैक्सीन को लेकर ये कहा गया कि एनडीए की सरकार आने के बाद सभी को वैक्सीन फ्री में दिया जाएगा तो इसे विपक्ष ने मुद्दा बनाते हुए खूब हंगामा किया। इसके बाद तो एक के बाद एक सभी राज्य सरकारों ने वैक्सीन को फ्री में देने की घोषणा करने की शुरुआत कर दी।

इधर, बिहार में एनडीए की सरकार आए बिहार में लगभग दो महीने हो गए और अब वैक्सीन को  लेकर एक बार फिर चर्चा का बाजार गर्म है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि जो लोग कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं वो रोटी और पराठा सेंकते रहें। इसका कोई मतलब नहीं बतना है, क्योंकि कोरोना वायरस का न तो कोई धर्म है और न कोई राजनीतिक दल। यह बयान आरसीपी सिंह ने अखिलेश यादव के उस बयान पर जवाब दिया जिसमें ये कहा गया था कि वो कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का टीका मानते हैं और वो बीजेपी का टीका नहीं लगवाएंगे। 

बता दें कि कोरोना वैक्सीन की मंजूरी मिलने के बाद टीकाकरण को लेकर शनिवार को बिहार में ड्राइ रन सफल रहा था। बिहार के तीन जिले पटना, बेतिया और जमुई में ड्राइ रन किया गया, जो सफल भी रहा और इस दौरान खुद  स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने स्वास्थ्य केंद्रों पर जाकर इसका जायजा लिया था। मंत्री ने राजधानी के फुलवारीशरीफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और शास्त्रीनगर के शहरी पीएचसी पर जाकर टीकाकरण के ड्राइ रन को देखा।


Find Us on Facebook

Trending News