JDU को पहलवान जी से वैर व पांडेय जी से प्रेम,पहले दागियों को टिकट नहीं देने का लिया था निर्णय

JDU को पहलवान जी से वैर व पांडेय जी से प्रेम,पहले दागियों को टिकट नहीं देने का लिया था निर्णय

पटनाः बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारा के बाद जेडीयू ने अपने सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है।बता दें कि एनडीए में सीट बंटवारे में जेडीयू को 121 सीटें मिली थी।जेडीयू ने अपने खाते से 7 सीटें जीतन राम मांझी को दे दी है।इस तरह से जेडीयू के पास 115 सीटें बची है।आज जेडीयू ने अपने सभी 115 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। जेडीयू की तरफ से उम्मीदवारों की जो लिस्ट जारी की गई है उसमें कुचायकोट से सीटिंग बाहुबली विधायक अमरेन्द्र पांडेय को एक बार फिर से टिकट दिया गया है।इस बार खबर थी कि नीतीश कुमार ने दागियों को टिकट नहीं देने का निर्णय लिया है.लेकिन एक बार फिर से जेडीयू का अमरेन्द्र पांडेय को लेकर प्रेम जगजाहिर हुआ है।

पहलवान जी से वैर और पांडेय जी से प्रेम

बताया जाता है कि इस फार्मूले के तहत डुमरांव से जेडीयू के विधायक ददन पहलवान का टिकट काट दिया गया । जानकारी के अनुसार जेडीयू ने ददन पहलवान के दबंग होने और उन पर सीएम नीतीश के काफिले पर पत्थऱबाजी कराने की साजिश के आधार पर टिकट से वंचित कर दिया. वहीं दूसरी तरफ कई कांड़ों में आरोपी और लगातार नीतीश सरकार के लिए परेशानी का सबब बनने वाले कुचायकोट विस से विधायक अमरेन्द्र पांडेय को मौका दिया गया है।

बता दें कि,गोपालगंज के कुचायकोट विस क्षेत्र से विधायक अमरेन्द्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय पर कई मामले दर्ज हैं।पटना में भी एक बड़े ठेकेदार ने रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया था।इसके बाद कुछ महीने पहले ही गोपालगंज तिहरा हत्याकांड में विधायक पप्पू पांडेय और भाई सतीश पांडेय समेत चार पर मुकदमा दर्ज हुआ।इस केस में विधायक के भाई-भतीजा जेल में बंद हैं।

Find Us on Facebook

Trending News