बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के लोकसभा चुनाव लड़ने पर जदयू अध्यक्ष का बड़ा बयान, विधानसभा चुनावों के लिए नहीं है INDIA का गठबंधन

सीएम नीतीश के लोकसभा चुनाव लड़ने पर जदयू अध्यक्ष का बड़ा बयान, विधानसभा चुनावों के लिए नहीं है INDIA का गठबंधन

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले लोकसभा चुनाव में फूलपुर से लड़ेंगे या नहीं इसे लेकर जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने रविवार को कहा कि जदयू कार्यकर्ताओं की यह इच्छा है. लेकिन, फैसला तो नीतीश कुमार को ही करना है. अब आप समझ लीजिए कि वहां के कार्यकर्ता चाह रहे हैं कि नीतीश कुमार वहां से आकर चुनाव लड़ें तो भाजपा को वोट कहां से मिलेगा. 

वहीं दुर्गा पूजा के दौरान बिहार के कुछ जिलों में छिटपुट हिंसा होने पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की बात करने पर भाजपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के रहते कोई सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ नहीं सकता है. आपको याद है कि भाजपा हमारे साथ सरकार में थी और उनके केंद्रीय मंत्री के बेटा जेल गए थे. नीतीश कुमार को इन चीजों को फिक्र नहीं होती.

मध्य प्रदेश में जदयू के चुनाव लड़ने पर ललन सिंह ने कहा कि क्या हम अपनी पार्टी संगठन को मजबूत नहीं करें. निश्चित तौर पर हमारा गठबंधन लोकसभा चुनाव को लेकर है. लोकसभा में इंडिया के घटक दल एक साथ चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि कई ऐसी जगह है जहां लोगों के बीच विधानसभा चुनाव में समझौता नहीं हो सकता है. केरल में आप देख लीजिए दो फ्रंट है. वहां समझौता नहीं हो सकता है. बंगाल में ममता बनर्जी का का सीपीएमसी से विधानसभा में समझौता नहीं हो सकता लेकिन लोकसभा चुनाव में हम लोग साथ हैं और लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

महुआ मोइत्री के मामले पर उन्होंने कहा कि हमें अखबारों से जानकारी मिली है सच्चाई पता नहीं है लेकिन आचार समिति में मामला है आचार समिति दोनों पक्ष को सुनेगी.


Suggested News