बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव के क्राइम बुलेटिन से बिफरे JDU का पलटवार - कहा तेजस्वी खुद गुमशुदा है - लालू दर्ज कराये गुमशुदगी की रिपोर्ट तो करेगी तलाश करने में मदद

तेजस्वी यादव के क्राइम बुलेटिन से बिफरे JDU का पलटवार - कहा तेजस्वी खुद गुमशुदा है - लालू दर्ज कराये गुमशुदगी की रिपोर्ट तो करेगी तलाश करने में मदद

HAJIPUR : बिहार में बिगड़े कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष  लगातार सरकार पर हमलावर है। मोतिहारी छपरा से लेकर राजधानी पटना में हो रहे वारदातों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों लगातार क्राइम बुलेटिन जारी कर सरकार को घेर रहे है। इस बीच पिछले दिनों मुकेश सहनी के पिता की ह्त्या के खुलासे ने सरकार को पलटवार करने का मौक़ा दे दिया है। वहीं इस ह्त्या के खुलासे और हत्यारे के पकड़े जाने की खबर के बाद JDU प्रवक्ता ने क्राइम बुलेटिन जारी करने वाले तेजस्वी यादव को खूब खरी खोटी सुनाई है। हाजीपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में पहुंचे JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को "ट्विटर बबुआ"  .... और "कालिया" तक कह दिया।

गुमशुदा हैं तेजस्वी यादव

दरअसल JDU प्रवक्ता नीरज कुमार से कानून व्यवस्था के बिहार में  बिगड़े हालात और तेजस्वी यादव के द्वारा जारी किये जाने वाले क्राइम बुलेटिन को लेकर सवाल हुआ थ। सवाल पर नीरज कुमार बिफर गए और बताने लगे की तेजस्वी यादव सिर्फ ट्विटर बबुआ है। और इन दिनों गुमशुदा है। बस टाइम पास करने के लिए ट्विटर पर इस तरह के सवाल उठाते रहते हैं। तेजस्वी यादव की गुमशुदगी का सवाल उठाते हुए नीरज कुमार ने तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद यादव को सलाह भी दे दी की अगर वे अपने बेटे तेजस्वी की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराना चाहे तो सरकार तेजस्वी की खोज खबर लेने में मदद कर सकती है।

लगातार हमले और क्राइम बुलेटिन जारी किये जाने से नाराज नीरज कुमार ने तेजस्वी को गब्बर सिंह वाले अंदाज में ... कालियाSSS बता दिया और 2025 के विधानसभा की चुनौती देते दिखे। साफ़ है कि बिहार में इन दिनों कानून व्यवस्था के बिगड़े हालात ने राजनिति में भी गर्मी ला दिया है और सियासी हमलो में तल्खी को भी बढ़ा दिया है।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News