बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ठाकुरों पर मनोज झा की टिप्पणी के बाद जदयू की नसीहत, संजय झा ने कहा- सीएम नीतीश से सीखिए...

ठाकुरों पर मनोज झा की टिप्पणी के बाद जदयू की नसीहत, संजय झा ने कहा- सीएम नीतीश से सीखिए...

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों एक्शन में हैं। वह आए दिन अपने कार्यालय में पहुंच कर निरीक्षण कर रहे हैं। साथ ही मंत्रियों को कई निर्देश दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज फिर नीतीश कुमार जदयू कार्यालय पहुंचे, लेकिन आज नीतीश कुमार निरीक्षण करने नहीं बल्कि जल संसाधन मंत्री संजय झा को कार्यालय तक छोड़ने आए थे।

समय की पाबंदी समझते हैं सीएम

दरअसल, जब संजय झा से इस बावत में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, सीएम समय की पाबंदी को समझते हैं। हमलोग सीएम के साथ नालंदा से इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन कर लौट रहे थे, मुझे कार्यालय पहुंचने में कुछ देर हो रही थी, इसलिए मुख्यमंत्री ने पहले मुझे कार्यालय छोड़ा, फिर विजय चौधरी को भी उनके कार्यालय छोड़ा। उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार इन दिनों फूल एक्शन में हैं। सभी कार्यालय में जाकर समय से पहुंचने का जायजा ले रहे हैं।

सीएम करते हैं सभी धर्मों का सम्मान

वहीं ठाकुर को लेकर मनोज झा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय झा ने कहा कि, नीतीश कुमार हर जात और धर्म का सम्मान करते हैं। जब भी कोई बात रखे वो किसी समाज को आहत करने वाला नहीं होना चाहिए। इस कविता की क्या प्रासंगिकता है वो बहस का विषय है।


नीतीश-लालू की मुलाकात शुभ संकेत

भाई वीरेंद्र के सीएम नीतीश कुमार के पीएम बनने की योग्यता पर संजय झा का बयान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार में पीएम बनने के हर गुण हैं। नीतीश कुमार का ट्रेक रिकॉर्ड सबसे बेहतर हैं। अलायन्स को बनाने और एकजुट करने का काम नीतीश ने ही किया। वहीं सीट बंटवारे को लेकर संजय झा ने कहा कि स्टेट में कमिटी बनाकर सीट फाइनल करना मुख्य उद्देश्य है। ज्यादा से ज्यादा जगह पर वन टू वन उम्मीदवार रखना उद्देश्य है। इस मामले में तेजी से काम हो रहा है। लालू और नीतीश में लगातार मुलाकात हो रही है शुभ संकेत है। सभी चीजे ट्रेक पर चल रही है।

NOC मिलते ही शुरू हो जाएगा एम्स का काम 

दरभंगा एम्स मामले को लेकर संजय झा ने कहा कि, अब भाजपा के लोग बोल रहे हैं कि वहीं शोभन में बनना चाहिए। दरभंगा में एम्स बनाने को नीतीश कुमार ने तय किया। 300 करोड़ मिट्टी भरने को कैबिनेट से पास किया। कुछ लोग दिल्ली में बैठकर गलत लिखवा दिए। डिप्टी सीएम तेजस्वी ने भी दो पत्र दरभंगा को लेकर लिखा है। जबतक केंद्र एनओसी नहीं देगी तबतक मिट्टी कैसे भराएगा। अब भाजपा किस बात को लेकर धरना देने की बात कह रहे। भाजपा को काम करना नहीं आता पर खराब करना अच्छे से आता है। केंद्र स्वास्थ्य मंत्रालय एनओसी देगा उसी दिन से एम्स का काम शुरू हो जाएगा।

Suggested News