बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP के पोस्टर पर JDU का बड़ा हमला, कहा- हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए हनुमान मंदिर जाने की आवश्कता नहीं, बस करना है यह काम

BJP के पोस्टर पर JDU का बड़ा हमला, कहा- हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए हनुमान मंदिर जाने की आवश्कता नहीं, बस करना है यह काम

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों अपने चरम पर है। जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है राज्य में बयानबाजियों का दौर तेज होते जा रहा है। वहीं राज्य में पक्ष विपक्ष पोस्टर पॉलिटिक्स भी खूब कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार बीजेपी के ओर से राज्यसभा सांसद और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के जन्मदिन के अवसर पर एक पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में सुशील मोदी को जन्मदिन की बधाई दी गई है और साथ ही उन्हें बिहार बीजेपी के संकटमोचक बताया गया है। वहीं बीजेपी के इस पोस्टर को लेकर जदयू ने बड़ा हमला बोला है। जदयू ने सुशील मोदी को संकटमोचक कहे जाने पर तंज कसते हुए कहा है कि, अब तो बिहार भाजपा वालों को हनुमान मंदिर जाने की जरूरत ही नहीं है।

दरअसल, जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सुशील मोदी को बिहार बीजेपी के संकटमोचक कहे जाने पर कहा कि, तब हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए कहीं जाने का जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि, अब बिहार भाजपा के नेताओं को हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है। हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए हनुमान मंदिर नहीं जाना है। सब सुशील मोदी का फोटो लगाईए और कहिए जय बजरंगबली।  

उन्होंने कहा कि, " श्रीगुरु चरन सरोज रज, निज मनु मुकुरु सुधारि। बरनऊं रघुबर बिमल जसु, जो दायकु फल चारि"। यह पाठ करने के लिए भाजपा नेताओं को कहीं जाने की जरूरत नहीं है। इस कलयुग में साक्षात हनुमान मिल गए तो समझिए आपका जीवन धन्य हो गया।

गौरतलब हो कि, सुशील मोदी के जन्मदिन को लेकर उनके समर्थकों के द्वारा पोस्टर लगाया जा रहा है। साथ ही उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी जा रही है। इसी क्रम में पटना सड़कों पर सुशील मोदी के लिए एक और पोस्टर लगाया गया है। जिसमें उनको जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ भाजपा का संकटमोचक भी बताया गया है। यह पोस्टर सुशील कुमार मोदी फैन्स एसोसिएशन के द्वारा लगाया गया है। पोस्टर में संकटमोचन हनुमान जी की बड़ी सी तस्वीर है, जिसके आगे सुशील मोगी की तस्वीर लगाई गई है और पोस्टर पर लिखा है, " 5 जनवरी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं" "बिहार भाजपा के संकटमोतचक"।

Suggested News