बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के ललन हुए केजरीवाल पर लाल... जेल से सरकार चलाने पर खूब बरसे, ईश्वर बचाए ऐसे लोकतंत्र के रक्षकों से

जदयू के ललन हुए केजरीवाल पर लाल... जेल से सरकार चलाने पर खूब बरसे,  ईश्वर बचाए ऐसे लोकतंत्र के रक्षकों से

जदयू के ललन हुए केजरीवाल पर लाल... जेल से सरकार चलाने पर खूब बरसे,  ईश्वर बचाए ऐसे लोकतंत्र के रक्षकों से

पटना. जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सोमवार को जमकर हमला बोला. ललन सिंह ने केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने पर उनकी नैतिकता पर सवाल उठाया है. उन्होंने केजरीवाल को अन्ना हजारे को धोखा देने वाला करार दिया. साथ ही लोकतंत्र को ऐसे लोगों से बचाने के लिए ईश्वर से आह्वान भी किया है. होली पर केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले ललन सिंह उन्हें जमकर सुनाया है और केजरीवाल की नीयत पर सवाल उठाया है.

ललन ने सोशल मीडिया पर लिखा, लोकतंत्र के 'स्वयंभू रक्षक', भ्रष्टाचार के  आरोपी नैतिकता की सारी हदें पार कर देश में नया इतिहास रचते हुए जेल से ही मुख्यमंत्री पद का दायित्व निभा रहे हैं। वाह रे लोकतंत्र के रक्षक, जिसने संत अन्ना हजारे जी के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से भ्रष्टाचार के आरोप में तिहाड़ जेल तक की यात्रा पूरी की, उनके शब्दकोश में यही लोकतंत्र है, यही नैतिकता है! देश को ईश्वर बचाए ऐसे लोकतंत्र के रक्षकों से।

दरअसल, शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्त्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है. फ़िलहाल केजरीवाल की याचिका पर कोर्ट ने भी कोई फैसला नहीं दिया है. इससे केजरीवाल पिछले चार दिनों से जेल में हैं. हालांकि यह पहला मौका है जब भ्रष्टाचार एक आरोपों में घिरे कोई मुख्यमंत्री जेल से ही सरकार चला रहे हों. ऐसे में केजरीवाल को लेकर अब विपक्ष हमलावर है और उनके खिलाफ लगातार तमाम दलों की ओर से हमला बोला जा रहा है. इसी में एब जदयू के ललन सिंह ने भी केजरीवाल को घेरा है. 


Suggested News