बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू का तेजस्वी पर अटैक,कहा-मानव श्रृंखला का विरोध कर नेता प्रतिपक्ष ने 13 करोड़ बिहारियों का किया अपमान

जेडीयू का तेजस्वी पर अटैक,कहा-मानव श्रृंखला का विरोध कर नेता प्रतिपक्ष ने 13 करोड़ बिहारियों का किया अपमान

PATNA: बिहार में आज जल जीवन हरियाली को लेकर मानव श्रृंखला आयोजित की गई थी।मानव श्रृंखला को लेकर बिहार में राजनीति गरम है।विपक्षी पार्टियां जहां मानव श्रृंखला को फेल साबित करने में जुटी हैं वहीं सत्ताधारी जेडीयू और सरकार की तरफ से आज की मानव श्रृंखला को एतिहासिक बाताया जा रहा है जनता दल (यू0) के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द निषाद ने कहा कि जल जीवन हरियाली मानव श्रृखला ने विश्व मे नया कृतिमान स्थापित किया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संवेदनशीलता का परिचायक हैं जल जीवन मानव श्रृखला। जलवायु परिवर्तन में सुधार, सामाजिक बुराईयों शराबबंदी, नशामुक्ति, बाल-विवाह और दहेज-प्रथा को जड़ से खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जन-जागरण अभियान चलाया है। जल जीवन हरियाली मानव श्रृखला के जन-जागरण अभियान में राज्य के 05 करोड़ लोगों ने अपनी इच्छा से हाथ में हाथ जोड़े मानव श्रृखला का हिस्सा बन इतिहास रचे।

अरविन्द निषाद ने कहा कि 18 हजार किलोमीटर से अधिक लंबी मानव श्रृखला बिना किसी जोर-जबरदस्ती से बना। राज्य के आम लोगों ने स्वेच्छा से मानव श्रृंखला मे शामिल होकर पर्यावरण संरक्षण एवं सामाजिक बुराईयों के खिलाफ एकताबद्ध होकर संदेश देने का काम किया है।

जेडीयू प्रवक्ता ने तेजस्वी प्रसाद यादव पर अटैक करते हुए कहा कि जल जीवन हरियाली के मुद्दे पर आयोजित मानव श्रृखला का विरोध कर नेता प्रतिपक्ष ने राज्य के 13 करोड़ नागरिकों का विरोध किया है।जल जीवन हरियाली को लेकर आयोजित मानव श्रृखला  देश भर के लोगों के प्रेरणा स्त्रोत बनेगा।



Suggested News