बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के आपत्तिजनक बयान पर भड़के जदयू प्रवक्ता नीरज, कहा- पार्टी को आनी चाहिए शर्म

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के आपत्तिजनक बयान पर भड़के जदयू प्रवक्ता नीरज, कहा- पार्टी को आनी चाहिए शर्म

KHAGARIA: संसद के विशेष सत्र के चौथे दिन शुक्रवार को लोकसभा में  बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के अमर्यादित टिप्पणी को लेकर देश में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। पार्टी मे सांसद को कारण बताओ नोटिस जारी कर दी है। वहीं विपक्ष की ओर से लगातार सासंद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।  

इसी कड़ी में जेडीयू प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने बीजेपी पर करारा प्रहार किया है। दरअसल, शुक्रवार को खगड़िया में जदयू के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व को अपने दिल्ली कार्यालय में जश्न मनाने के बजाय शर्म करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि जनता के मत से चुने हुए एक जनप्रतिनिधि के खिलाफ कोई आपत्तिजनक टिप्पणी करे, वह भी लोकसभा में, यह बर्दाश्त योग्य नहीं है। क्या लोकसभा स्पीकर  राहुल गांधी की तरह आनन फानन में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी को निलंबित करेंगे। 

नीरज कुमार ने कहा कि कनाडा के हालात ठीक नहीं हैं। केंद्र की मोदी सरकार जिस तरह मणिपुर को बेचारगी के हवाले कर दिया है। उस तरह से भारत वंशियों को नहीं करे बल्कि कनाडा में रह रहे भारत वंशियों की रक्षा करे। केंद्र सरकार कनाडा में राजनीतिक हस्तक्षेप करे।

Suggested News