बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे जहानाबाद, बागेश्वर बाबा के बहाने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा मोदी सरकार धर्मनिरपेक्षता के लिए खतरा

जदयू प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे जहानाबाद, बागेश्वर बाबा के बहाने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा मोदी सरकार धर्मनिरपेक्षता के लिए खतरा

JEHANABAD: बागेश्वर धाम के पुजारी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिहार आने वाले हैं। लेकिन उनके आने से पहले बिहार की राजनीति में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर है। बीजेपी के नेता जहां धीरेंद्र शास्त्री के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं आरजेडी खुलकर इसका विरोध कर रहा है। इधर जदयू के नेता सधे अंदाज में धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बयान दे रहे हैं।

दरअसल, गया जाने के क्रम में सोमवार को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा जहानाबाद पहुंचे थे। जहां ऊंटा मोड़ के समीप जदयू के कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया। वहीं उमेश कुशवाहा ने मीडिकर्मियों से बात चीत के दौरान धीरेंद्र शास्त्री के बहाने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। 

बता दें कि, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सवालों का जवाब देते हुए कई मसलों पर राय रखी। कथावाचक धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर हो रहे बयानबाजी पर उन्होंने ने कहा कि हमारा देश धर्मनिरपेक्षता वाला देश है। यहाँ सभी धर्म और समाज के लोग रहते है। अभी देश में तानाशाही का माहौल है, आपातकाल की स्थिति है। ऐसे में संविधान से लेकर धर्मनिरपेक्षता तक को खतरा है। कुछ असमाजिक तत्वों के लोग हैं जो की माहौल बिगाड़ने का प्रयास करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

उमेश कुशवाहा ने कहा कि जदयू किसी को न ही फंसाती और न ही बचाती है। इशारों इशारों में उमेश कुशवाहा ने बीजेपी को धर्मनिरपेक्षता के लिए खतरा बताया। इस मौके पर जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव नयन, प्रदेश महासचिव दिलीप कुशवाहा के साथ-साथ कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Suggested News