बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले ब्वायफ्रेंड से लाखों खर्च कराकर दूसरे आशिक से शादी करने चली युवती, थाना में तीनों के बीच 1 घंटे चला हाई वोल्टेज ड्रामा

पहले ब्वायफ्रेंड से लाखों खर्च कराकर दूसरे आशिक से शादी करने चली युवती, थाना में तीनों के बीच 1 घंटे चला हाई वोल्टेज ड्रामा

PATNA : पटना के कोतवाली थाना में लव ट्रांयगल वाला ड्रामा देखने को मिला। जब एक युवती और उसके दो ब्वायफ्रेंड एक साथ थाने में पहुंच गए। जहां तीनों के बीच1 घंटा  हाई वोल्टेज ड्रामा चला। बताया गया कि एक तरफ युवती अपने एक ब्वायफ्रेंड से शादी करना चाहती थी। वहीं दूसरा ब्वायफ्रेंड उस पर खर्च किए गए लाखों रुपए वापस देने की जिद पर अड़ा था।

यह है पूरा ड्रामा

कहानी के तीन पात्रों में एक का नाम पिंकी(काल्पनिक नाम) है। वह कैमूर की रहनेवाली है। वहीं उसके दो दोस्तों का नाम मृत्यूंजय और मनीष बताया गया। पटना के एक प्राइवेट कंपनी में काम करनेवाले मनीष की मानें तो पिंकी अपने घर से भागकर अकेली ही दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात पटना जंक्शन पर हुई थी। जिसके उदास चेहरे को देखकर मनीष का मन द्रवित हो गया और उसने घर भागी पिंकी को आसरा देने को लेकर उसे पटना निजी होस्टल में रहने ,खाने का सारा खर्च 1 साल तक उठाया, मनीष ने बताया एक तरफा प्यार में पिंकी का उसने साल भर से होस्टल में रहने खाने और घूमने का पूरा खर्च उठाया।

मनीष को छोड़ मृत्यंजय से शादी करने जा रही थी

अचानक गुरुवार को पटना जंक्शन के समीप मंदिर में अपने प्रेमी मृत्यंजय के साथ शादी रचाने जा रही पिंकी को दूसरे प्रेमी के साथ देख मनीष आग बबूला हो गया और कोतवाली थाने को अपने साथ ठगी होने की सूचना दी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने दोनो को थाने लाया है। हालांकि पिंकी और उसका प्रेमी मनीष के बालिग होने की बात सामने आई है जिसपर पुलिस ने दोनो के परिजनों को बुलाया है। खबर लिखने तक सभी को थाना पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है।

Suggested News