बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: बीच सड़क पर खड़े ट्रक से आ रही थी दुर्गंध, लोगों ने बुला ली पुलिस और जांच में निकला यह...

JHARKHAND NEWS: बीच सड़क पर खड़े ट्रक से आ रही थी दुर्गंध, लोगों ने बुला ली पुलिस और जांच में निकला यह...

DESK: पलामू के मेदिनीनगर में मंगलवार सुबह लोगों को रास्ते पर लावारिस ट्रक खड़ा दिखा. लोग जब ट्रक के पास पहुंचे तो वहां से उन्हें काफी तेज दुर्गंध आ रही थे. जिसके बाद यह बात आग की तरह फैल गई और लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और उसने ड्राइवर की तलाश की मगर ड्राइवर गायब मिला. अनहोनी की आशंका से पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें कई सारी हड्डियां मिली. एकसाथ बड़ी मात्रा में हड्डियों को देखकर सभी हैरान रह गए.

कुछ देर बाद ही वहां ट्रक का ड्राइवर आ गया और उसने पुलिस और लोगों को पूरी जानकारी दी. ड्राइवर ने बताया कि ट्रक में जानवरों की हड्‌डियां लदी है, जिसे संबलपुर में एक कैमिकल बनाने वाली बोन जिलेटिन फैक्ट्री में देना है. ट्रक के खराब हो जाने से उसे गाड़ी यहीं खड़ी करनी पड़ी. इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली. 

ट्रक को सोमवार की रात NH-39 पर रेड़मा में भगवती हॉस्पिटल के पास खड़ा किया गया था. सुबह ट्रक से उठती दुर्गंध और उसमें किसी के न होने से कई तरह की चर्चा होने लगी. स्थानीय लोगों ने ट्रक में शव होने की शंका पर शहर थाना को फोन किया. टीओपी टू प्रभारी रामजीत सिंह पुलिस टीम के साथ मामले की जांच के लिए पहुंचे. पुलिस की मुलाकात ड्राइवर से हुई तब ट्रक के इस तरह खड़ा करने और दुर्गंध उठने के राज से पर्दा उठा. ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि ट्रक मेदिनीनगर के रास्ते कानपुर से ओडिशा के संबलपुर ले जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी के मालिक और केमिकल फैक्ट्री में बात की. ट्रक ड्राइवर द्वारा बताई गई बातें सही निकली. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण महथा ने बताया कि गाड़ी मालिक रांची से मजदूरों के साथ एक ट्रक भेज रहे हैं. हड्डियों को दूसरे ट्रक में डालकर आगे भेज दिया जाएगा.

Suggested News