बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: शक की बीमारी में अंधे होकर पत्नी का गला रेता, फिर खुद को भी लगा ली आग

JHARKHAND NEWS: शक की बीमारी में अंधे होकर पत्नी का गला रेता, फिर खुद को भी लगा ली आग

DESK: झारखंड के गुमला जिले से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर आई है जहां शख्स ने पहले अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. उसके बाद पेट्रोल छिड़ककर खुद को भी आग लगा ली, हालांकि समय रहते लोगों ने आरोपी को बचा लिया गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. मगर महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आसपास के लोगों से बातचीत करने पर पता चला कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है, वह पत्नी पर हमेशा शक करता था और शक की बिनाह पर अक्सर मारपीट करता था.

यह वारदात घाघरा थाना क्षेत्र के टांगरसिकवार सेमरटोली गांव की है जहां जावा मुंडा ने अपनी पत्नी बिरसो देवी की हत्या कर दी. इस घटना का खुलासा सोमवार सुबह हुआ जब मृतका की बेटी अपने घर वापस लौटी. उसने बताया कि वह गांव के एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी और सुबह वापस लौटने पर उसने देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है और रोने की आवाज आ रही है. घर की छप्पर से झांकने पर देखा कि मां की लाश घर में पड़ी है और दो छोटी बच्चियां रो रही थी. इसके अलावा बसंती के पिता ने खुद को आग भी लगा ली थी और वह भी पास में ही तड़प रहा था.

इस दर्दनाक दृश्य को देखने के बाद बसंती के रोंगटे खड़े हो गए और उसने आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी दी. पड़ोसी इकट्ठा हुए और उन्होंने दरवाजे को तोड़कर जावा मुंडा के शरीर में लगी आग को बुझाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी. साथ ही साथ एंबुलेंस को भी सूचित किया. पुलिस ने पहुंचकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जावा मुंडा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवा दिया.

ग्रामीणों के मुताबिक दंपत्ति के 7 बच्चे हैं जिनमें से 5 बच्चे उनके साथ घर में रहते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह अपनी पत्नी पर हमेशा ही शक करता था और मारपीट किया करता था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Suggested News