बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतनराम मांझी ने विपक्ष को दिया बड़ा झटका, कहा- HAM मोदी के साथ थें, हैं और हमेशा रहेंगे, सीएम कुर्सी को लेकर कही बड़ी बात

जीतनराम मांझी ने विपक्ष को दिया बड़ा झटका, कहा- HAM मोदी के साथ थें, हैं और हमेशा रहेंगे, सीएम कुर्सी को लेकर कही बड़ी बात

PATNA: बिहार के नई सरकार की फ्लोर टेस्ट के पहले बिहार की सियासत गरमाई हुई है। एक ओर जहां बीजेपी और जदयू का कहना है कि उनके सरकार के पास बहुमत से भी ज्यादा संख्या है। और उनकी सरकार फ्लोर टेस्ट में पास हो जाएगी। वहीं राजद का कहना है कि बिहार में अभी खेला होना बाकी है। इसी बीच हम संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की नाराजगी की खबरें तूल पकड़ रही थी। जीतन राम मांझी एनडीए सरकार से दो मंत्रियों की मांग कर रहे थे। लेकिन उनके पार्टी से एक ही मंत्री बनाए गए। 

इसके बाद से ही जीतनराम मांझी के पल्ला बदलने की खबरें तेज हो गई। राजद और कांग्रेस ने तो जीतनराम मांझी के सामने सीएम बनाने का ऑफर भी दे दिया था। कांग्रेस ने तो यहां तक कह दिया कि जीतनराम मांझी हमारे साथ आ जाएं हम उन्हें सीएम बना देंगे। इसके बाद से ही ऐसे माना जा रहा था कि जीतनराम मांझी दल बदल कर एनडीए सरकार को मुश्किल में डाल सकते हैं। लेकिन जीतनराम मांझी ने आज अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इन सभी सियासी अटकलों पर रोक लगा दी।   

जीतनराम मांझी ने सोशल साइट एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि उन्हें कुर्सी की लालच नहीं है। वह पीएम मोदी के साथ थें, हैं और हमेशा रहेंगे। उन्होंने कहा कि, उनके लिए कुर्सी कोई मायने नहीं रखती है। वह केवल गरीब औऱ दबे-कुचले लोगों की हक की लड़ाई को लड़ते हैं। 

दरअसल, जीतनराम मांझी ने लिखा है कि," मेरे लिए कोई सत्ता की कुर्सी मायने नहीं रखती। बस ग़रीबों,मज़लूमो,दबे-कुचलों के हक़ और हक़कूक की आवाज उठती रहे उनका काम हो यही काफी है। मैं ग़रीब ज़रूर हूं पर कुर्सी के लालच में किसी को धोखा नहीं दे सकता"। उन्होंने आगे लिखा है कि, "HAM मोदी जी के साथ थें, HAM मोदी जी के साथ हैं, HAM मोदी जी के साथ रहेंगें।

Suggested News