बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्राण प्रतिष्ठा के बाद दूसरी बार राम मंदिर जाएंगे पीएम मोदी, अयोध्या में करेंगे रोड शो, जानें पूरा कार्यक्रम

प्राण प्रतिष्ठा के बाद दूसरी बार राम मंदिर जाएंगे पीएम मोदी, अयोध्या में करेंगे रोड शो, जानें पूरा कार्यक्रम

LUCKNOW: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश दौरा पर रहेंगे। पीएम मोदी देर शाम अयोध्या पहुंचेंगे। पीएम मोदी पहले रामलला की दर्शन करेंगे। जिसके बाद रोड शो करेंगे। वहीं इटावा और सीतापुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर 12.30 बजे पीएम मोदी इटावा में जनसभा करेंगे। वहीं दोपहर 2.30 बजे सीतापुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी के आगमन के चलते महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट से लेकर अयोध्या राम मंदिर तक सड़क के दोनों किनारों पर बैरिकेडिंग की जा रही है। पीएम लगभग दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे। पीएम मोदी शाम 5 बजे अयोध्या में रोड शो करेंगे। वहीं जन्मभूमि पथ सुग्रीव किला से लता चौक तक पीएम रोड शो करेंगे। पीएम मोदी का रोड शो लगभग 2 किलोमीटर का होगा। 

बता दें कि, पीएम नरेंद्र मोदी रविवार 5 मई को शाम को लगभग 6.45 बजे अयोध्या के महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वो सीधे राम मंदिर जाएंगे और रामलला का दर्शन पूजन करेंगे। देर शाम लगभग 7.15 बजे सुग्रीव किला से उनका रोड शो शुरू होगा। ये रोड शो लता मंगेशकर चौक तक होगा। इसके बाद प्रधानमंत्री वापस एयरपोर्ट से भुवनेश्वर के लिए रवाना हो जाएंगे।

अयोध्या में पीएम मोदी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद दोबारा पहुंच रहे हैं। उनके स्वागत के लिए अयोध्या को फूलों से सजाया गया है। रोड के रास्ते भर के उनके काफिले पर फूलों की वर्षा की जाएगी। इसके लिए 100 कुंतल फूलों का इंतजाम किया गया है। पीएम के स्वागत के लिए वाराणसी से आए नगाड़ा वादक बुलाए गए हैं। कुल 75 स्थानों पर प्रधानमंत्री के स्वागत की तैयारियां की गई हैं। 

Suggested News