बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांच राज्यों में महागठबंधन की जीत के तेजस्वी के दावे पर जीतनराम मांझी ने किया पलटवार, कहा देश में एनडीए का कोई विकल्प नहीं

पांच राज्यों में महागठबंधन की जीत के तेजस्वी के दावे पर जीतनराम मांझी ने किया पलटवार, कहा देश में एनडीए का कोई विकल्प नहीं

GAYA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतनराम मांझी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के एक बयान पर जमकर हमला बोला है। जिसमें उन्होंने दावा किया था की पांच राज्यों में होनेवाले विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की सरकार बनेगी। 

तेजस्वी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि जब दो पहलवान लड़ते है और एक हार जाता है। तब वह कहता है की अबकी बार देख लेंगे। इस तरह महागठबंधन बनाकर सभी चले थे चौबे बनने। कहा था की अमुक आदमी भारत का प्रधानमन्त्री बनेगा। सब मिलकर भाजपा और एनडीए का सामना करेंगे। लेकिन ताश के पत्ते की तरह सभी बिखर गए।

उन्होंने कहा की ऐसी स्थिति में कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने और मन बहलाने के लिए तेजस्वी ने इस तरह का बयान दिया है। उन्होंने दावा किया कि पांच राज्यों के चुनाव में एनडीए की सरकार बनेगी। चुनाव में एनडीए के अलावा लोगों के पास और कोई विकल्प नहीं है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News