IAS सुधीर कुमार के लिए नीतीश कुमार से पंगा लेने को तैयार जीतन राम मांझी, कह दी इतनी बड़ी बात

IAS सुधीर कुमार के लिए नीतीश कुमार से पंगा लेने को तैयार जीतन राम मांझी, कह दी इतनी बड़ी बात

PATNA : पिछले कुछ दिनों से नीतीश कुमार के साथ नजर आ रहे जीतन राम मांझी एक बार फिर से अपना पाला बदल लिया है। उनका दलित प्रेम फिर से जाग गया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आइएएस सुधीर कुमार को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कोई भी आदमी को अगर दिक्कत होती है तो उनका f.i.r. थाने को लेने की जरूरत है। मांझी ने कहा कि थाना के जो शरण में जाते हैं चाहे वह दलित हो या कोई उस पर थाने को एक्शन लेना चाहिए। जांच में जो कुछ हो वह आगे का विषय है उससे पहले f.i.r. होना जरूरी है। एफ आई आर नहीं लेना चिंता का विषय है।

मांझी का यह बयान इसलिए भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है कि क्योंकि सुधीर कुमार ने सीधे  सीधे बिहार के सीएम नीतीश कुमार को कठघरे में खड़ा करते हुए उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। तीन दिन पहले गर्दनीबाग स्थित एससी/एसटी थाने पहुंचे बीएसएससी के पूर्व अध्यक्ष ने सीएम नीतीश कुमार व बिहार के कई वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ शिकायत की थी, जिसमें उन्होंने हत्या से  लेकर कई वित्तीय घोटाले को लेकर गंभीर आरोप थे। 

सुधीर कुमार के इन आरोपों ने तब तूल पकड़ लिया, जब चार घंटे तक इंतजार कराने के बाद भी थाने में उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई और थानाध्यक्ष पूरी शिकायत की कॉपी लेकर फरार हो गए। मामले को जहां जदयू की तरफ से नौटंकी करार दिया गया था, वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा था इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। 



 

Find Us on Facebook

Trending News