बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- काम नहीं आया आरक्षण का छलावा, तीसरी बार नरेंद्र मोदी लेंगे पीएम का शपथ

जीतनराम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- काम नहीं आया आरक्षण का छलावा, तीसरी बार नरेंद्र मोदी लेंगे पीएम का शपथ

PATNA: देश के चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी को तीन राज्यों में बहुमत मिलती हुई दिखाई दे रही है। राज्यस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनती नजर आ रही है। बीजेपी कार्यालयों में आज जमकर उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं बीजेपी नेताओं के द्वारा विपक्ष पर जमकर निशाना साध रहे है। इसी कड़ी पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि, यह सेमीफाइनल नहीं फाइनल है। 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 400 से ज्यादा सीटों से सरकार बनाएगी।  

जीतन राम मंझी ने कहा कि यह जीत विकास का है, विदेश नीति का है, घमंडिया गठबंधन के लोगों ने महिलाओं और दलितों का अपमान किया। बिहार के घमंडिया गठबंधन के नमूना मानें जाने वाले के द्वारा महिला और दलितों को अपमानित किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए जीतन राम मांझी ने कहा की घमंडिया गठबंधन के बिहार के नेता नेतृत्व करना चाहते थे लेकिन उनके मुख से जिस तरीके के शब्दों का चयन हुआ तो हमारे प्रधानमंत्री जी ने देश की जनता को बताने का काम किया। उनके बयान की वजह से तीसरा अति पिछड़ा आदिवासी समाज के लोग और महिलाओं ने टर्न ले लिया और भारतीय जनता पार्टी को तीन राज्यों में जितवाया है ।

वहीं उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीतने को लेकर कोई बातचीत नहीं थी लेकिन एग्जिट पोल से उलट परिणाम आया सिर्फ नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में ही यह संभव हुआ। आरक्षण के मुद्दे को नीतीश कुमार ने उठाया लेकिन यह छलावा था इससे उनका कोई फायदा नहीं हुआ। हमने पहले भी कहा था कि यह छलावा है और इस चीज को देश की जनता ने खारिज किया है।

उन्होंने कहा कि, आने वाले दिनों में एनडीए गठबंधन 480 पर जीत दर्ज करेगी और बिहार के 40 में 40 सीट एनडीए गठबंधन के खाते में आएगी नरेंद्र भाई मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री की पद पर शपथ लेंगे। दिल्ली में कांग्रेस की होने वाली बैठक पर जीतन राम मांझी ने कहा कि हम लोग भी 5 तारीख को बैठक करेंगे और नीतीश कुमार ने दलित और महिलाओं का अपमान किया है उसके खिलाफ जंतर मंतर पर धरना देंगे।

Suggested News