चिराग को खोज रहे मांझी,कहा-किसी को मिलें तो बता दीजिएगा...रामविलास जी के सपने के बंगले को चिराग ने जला दिया'

चिराग को खोज रहे मांझी,कहा-किसी को मिलें तो बता दीजिएगा...रामविलास जी के सपने के बंगले को चिराग ने जला दिया'

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का महासंग्राम खत्म हो चुका है। एग्जिट पोल के सर्वे भी आ गए हैं। अधिकांश सर्वे रिपोर्ट में महागठबंधन सत्ता में पहुंच रहा है।हालांकि कुर्सी किसे मिलेगी यह तो 10 नवंबर को नतीजे आने के बाद ही तय होगा। इस सर्वे पर अधिकतर लोगों की नजरें एनडीए के साथी रहे एलजेपी के प्रदर्शन पर नजर थी और सर्वे के मुताबिक एलजेपी तो फिसड्डी साबित तो हुई ही साथ ही उसने एनडीए का भी गुणा गणित बिगाड़ कर रख दिया। हालांकि एनडीए इस सर्वे रिपोर्ट को खारिज कह रहा है। 

चिराग को खोज रहे मांझी

इधर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला है। वोटिंग के बाद मांझी चिराग को खोजते फिर रहे हैं। नहीं मिलने पर लोगों से आह्वान किया है कि अगर वो मिले तो बता दीजिएगा....।जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कहा, सरकार बनाने का दावा करने वाले राजद एजेंट चिराग पासवान एक्जिट पोल के बाद  कहीं दिखाई नहीं दे रहें। किसी को मिलें तो बता दिजिएगा...“रामबिलास जी के सपने के बंगले को चिराग ने जला दिया।”

सर्वे के मुताबिक एनडीए बिहार की सत्ता से दूर दिखाई दे रही है।  बिहार में मनमाफिक सीट नहीं मिलने के बाद एनडीए से अलग होकर लड़ने वाली एलजेपी ने बिहार चुनाव में 135 सीटों पर लड़ने की घोषणा के साथ ही जदयू कैंडिडेट के खिलाफ भी अपने उम्मीदवार खड़े करने की घोषणा की।

Find Us on Facebook

Trending News