नड्डा और नीतीश की आज होगी मुलाकात, भभकते चिराग पर होगा फाइनल फैसला और सीट शेयरिंग पर बनेगी बात

नड्डा और नीतीश की आज होगी मुलाकात, भभकते चिराग पर होगा फाइनल फैसला और सीट शेयरिंग पर बनेगी बात

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागमी के बीच एनडीए में भभकते चिराग ने सीट शेयरिंग के पेंच को फंसा दिया है. बीजेपी चीफ जेपी नड्डा बिहार दौरे पर हैं और वो आज सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे.

सीट शेयरिंग पर आज होगी बात
बीजेपी चीफ जेपी नड्डा आज सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. दोनों नेताओं के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बात होगी. एनडीए की सहयोगी लोजपा के तेवर सीएम नीतीश को लेकर काफी तल्ख हैं. लोजपा चीफ चिराग पासवान ने इसको अब साफ भी कर दिया है कि वो नीतीश की अगुवाई में चुनावी मैदान में उतरने के तैयार भी नहीं हैं. वहीं महागठबंधन से निकले मांझी अब नीतीश के सिपाही बन गए हैं. 

ऐसे में एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर थोड़ा पेंच फंस सकता है. अंदरखाने से यह खबर है कि बीजेपी और जदयू दोनों बराबर सीटों पर चुनाव लड़ना चाह रही है. लेकिन जदूय ने कुछ ज्यादा सीटों का प्रस्ताव रखा है. आज की मीटिंग में इन मुद्दों पर दोनों नेताओं के बीच बात होगी. लेकिन राजनीतिक जानकार बताते हैं कि सीट शेयरिंग के साथ ही लोजपा चीफ चिराग पासवान के रुख को लेकर भी चर्चा होगी. लोजपा के नेताओं ने संसदीय दल की बैठक में यह मांग कर दी है कि जदयू कैंडिडेट के खिलाफ भी उम्मीदवा उतारा जाए. वहीं लोजपा ने यह भी कहा है कि वो 143 सीटों पर चुनाव की तैयारी कर रहा है. अब देखना है कि आज सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी चीफ एनडीए में जलते चिराग को लेकर क्या फैसला लेते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News