जुपिटर पटना का नीट में शानदार रिजल्ट, छात्रों ने लहराया सफलता का परचम

जुपिटर पटना का नीट में शानदार रिजल्ट, छात्रों ने लहराया सफलता का परचम

PATNA : नीट की परीक्षा में जुपिटर के छात्रों ने अप्रत्याशित सफलता प्राप्त किया है।जुपिटर के छात्रों ने अपने प्रतिभा का पूर्ण परिचय दिखाया और अपने गुरूजनों को अप्रत्याशित रिजल्ट देकर चौंका दिया। 

सभी गुरूजनों ने छात्रों को आनेवाले समय के लिए शुभकामनाएँ दी और मेडिकल में कैसे अच्छा करें इसके लिए टिप्स दिया ताकि छात्र अधिक से अधिक मेडिकल कॉलेज में भी स्कोर करें और अच्छे डॉक्टर बन सके। 

नीट में सफल छात्रों ने आगामी परीक्षा के लिए जुपिटर में पढ़ रहे बच्चों को अपनी सफलता का राज बताया। उनलोंगों ने कहा की सबसे जरूरी है नियमित अभ्यास एवं दृढ़ संकल्प। कुछ छात्रों ने अपनी गरीबी को पढ़ाई में बाधक नहीं बनने दिया और सफलता हासिल की ।

सफल छात्रा/छात्राओं में नीतिश कुमार (1458), अजमल हुसैन (2644), स्वाति कुमारी (2942), रूची कुमारी (3017), आकाश कुमार (6234), महाराज एके तनु जी (8554), गुलशन कुमार (10054) सम्मिलित हैं।

जुपिटर संस्थान के निदेशक धनंजय नारायण ने कहा कि संस्थान में इंजीनियरिंग एवं मेडिकल के फॉउंडेशन एवं टारगेट बैच के लिए नामंकन जारी है । जिसमें कोई भी छात्रा/छात्रा सम्मिलित हो कर लाभ उठा सकता है। संस्थान में नये सत्र में नामांकन के लिए स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन 9 जून को कर रहा है जिसमें 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले छात्रा/छात्राओं को 100 प्रतिशत का स्कॉलरशिप दिया जाएगा, साथ ही साथ बोर्ड मार्क्स के आधार पर भी स्कॉलरशिप दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि संस्थान में मेडिकल एवं इंजिनियरींग के छात्रों के लिए अलग-अलग बैच की व्यवस्था की गई है। क्लास के अलावा डाउट क्लास की भी व्यवस्था कि गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News